बिहार में बेखौफ हुए बदमाश, छापेमारी करने गए दारोगा को मारी गोली

बिहार में बेखौफ हुए बदमाश, छापेमारी करने गए दारोगा को मारी गोली

MADHEPURA : इस वक्त की बड़ी खबर मधेपुरा से आ रही है, जहां बेखौफ बदमाशों ने एक दारोगा को गोली मार दी है। प्रशिक्षु दारोगा शनिवार की सुबह छापेमारी के लिए गए थे इसी दौरान अपराधियों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने से दारोगा गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना को अंजाम देकर बाइक सवार अपराधी मौके से फरार हो गए।


स्थानीय लोगों को सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल दारोगा को इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया जहां से डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए दारोगा को हायर सेंटर रेफर कर दिया है। प्रशिक्षु दारोगा का मधेपुरा मेडिकल कॉलेज हॉस्पीटल में इलाज चल रहा है। इस घटना के बाद जिले के पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। इधर, घटना की सूचना मिलते ही कोसी रेंज के DIG शिवदीप लांडे भी मेडिकल कॉलेज पहुंचे और घायल पीएसआई का हाल चाल लिया।


पुलिस को सूचना मिली थी कि उदाकिशनगंज के नेमुआ बराही गांव के पास किसी वारदात को अंजाम देने के लिए अपराधी जमा हुए है। जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम छापेमारी के लिए नेमुआ बराही गांव पहुंची थी। पुलिस को देखते ही बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग के दौरान प्रशिक्षु दारोगा पप्पू कुमार गोली लगने से घायल हो गए। पप्पू कुमार उदाकिशुनगंज थाने में पदस्थापित हैं।