बिहार में बढ़ रही BJP की ताकत, बोले आरसीपी सिंह..डूबता हुआ जहाज है JDU

बिहार में बढ़ रही BJP की ताकत, बोले आरसीपी सिंह..डूबता हुआ जहाज है JDU

PATNA: बीजेपी नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने नीतीश कुमार और उनकी पार्टी जेडीयू पर जमकर हमला बोला। कहा कि जनता दल यूनाइटेड डूबता हुआ जहाज है जो डूब चुका है। वही उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पूरी मजबूती के साथ बिहार में आगे बढ़ रही है। आगामी लोकसभा चुनाव में 40 में से 40 सीटे बीजेपी जीतेगी। 


पूर्व केंद्रीय मंत्री व बीजेपी नेता आरसीपी सिंह ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान महागठबंधन को लेकर कहा कि इन लोगों ने महागठबंधन बनाया वो बिलकुल बेमेल है। बिहार की जनता ने 2020 में जनादेश इसलिए दिया था कि एडीए के नेता के रूप में नीतीश कुमार काम करेंगे। लेकिन नीतीश कुमार ने पलटी मार ली। 


2020 में जनता के बीच जब आरजेडी गई थी तब ये थोड़े ना बोले थे कि नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाएंगे। आरजेडी ने कहा था कि तेजस्वी को बिहार का सीएम बनाएंगे। आज महागठबंधन में बहुत बेचैनी है। आज उनके नेताओं और विधायकों में भी बेचैनी साफ देखी जा रही है। इनका पूरा का पूरा महागठबंधन है उसमें जिस प्रकार आपस में पकड़ होनी चाहिए थी वो नहीं दिख रहा है जैसा की एनडीए में थी। 


आरसीपी ने कहा कि आज की तारीख में लोकसभा में आरजेडी का एक भी सांसद नहीं है आगे क्या होगा भगवान ही मालिक है। बिहार में 40 सीट है और महागठबंधन में इतनी पार्टियां है। पहले तो मांझी जी को निकाल दिये गये। अब 6 पार्टियां बची है। पहले यह तो तय कर लीजिए की कौन सीट पर कौन लड़ेगा? सीट बंटवारे को लेकर महागठबंधन में घमासान जरूर होगा। 


उन्होंने कहा कि आरजेडी का वोट जेडीयू को ट्रांसफर कभी नहीं होगा। नीतीश कुमार की राजनीति आरजेडी के खिलाफ रही है। जब वोट मांगने के लिए जाएंगे तो आजेडी का वर्कर को पता है कि राजद का कोई वोट जेडीयू को ट्रांसफर नहीं होगा। जेडीयू में कुछ बचा ही नहीं है। जेडीयू डूबता जहाज है डूब चुका है। जितना दिन तक सरकार ये लोग खीचे आगे कुछ नहीं बचा है। 


आरसीपी सिंह ने कहा कि बिहार में बीजेपी की ताकत बढ़ रही है। बीजेपी को नीतीश कुमार की जरूरत नहीं है। वे जान-बुझकर इस तरह का सगुफा छोड़ते रहते जिससे की आरजेडी को दबाव में रखे। विपक्षी एकता की बैठक में सीएम पूछते है कि किसको मंत्री बनाना है। हरीवंश बाबू के बारे में उन्होंने कहा कि आज की तारीख में हरीवंश सिंह जेडीयू से राज्यसभा के सांसद हैं। उनके नेता नीतीश कुमार अपने सांसदों से मिल रहे हैं इसमें बीजेपी कहा से आ गयी।