बिहार में आज फिर बंटेगा नियुक्ति पत्र, नए साल से पहले नीतीश-तेजस्वी देंगे सौगात

बिहार में आज फिर बंटेगा नियुक्ति पत्र, नए साल से पहले नीतीश-तेजस्वी देंगे सौगात

PATNA : बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव कल यानी शुक्रवार को कोलकाता से पटना से लौटे थे। एयरपोर्ट पर पहुंचते ही उन्होंने कहा कि हमारी कोशिश है कि नए साल में बिहार को नई ऊंचाइयों तक ले जाएं। हम युवाओं के रोज़गार पर भी काम कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि साल के आखिरी दिन आज नियुक्ति पत्र बांटा जाएगा। 



वहीं, बिहार में जेट प्लेन पर चल रही राजनीति को लेकर भी तेजस्वी यादव ने करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि आखिरी बार जेट प्लेन जगन्नाथ मिश्रा की सरकार में खरीदा गया था। अब ज्यादा जरूरी है तो क्यों नहीं लेना चाहिए? उन्होंने कहा कि गुजरात सरकारी लेती है तो अच्छा लेकिन अगर बिहार सरकार प्लेन लेने जा रही तो राजनीति शुरू। तेजस्वी ने कहा कि ऐसे कोई भी केंद्रीय मंत्री का नाम बता दीजिए जो प्राइवेट प्लेन पर घूमता हो। 




तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार सरकार के पास अपना जेट प्लेन क्यों नहीं होना चाहिए? ओछी राजनीति का मैं जवाब ही नहीं देना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि अब तक लीज पर जहाज चलता था। केंद्र सरकार 4 हजार करोड़ खर्च कर जेट प्लेन लेती है तब लोगों को दिक्क्त नहीं होती है। अब बिहार में सरकारी कामकाज के लिए जेट प्लेन लिया जा रहा है तब लोगों को दिक्क्त हो रही है।