बिहार: कुर्की जब्ती के डर से तीन बदमाशों ने किया सरेंडर, उप मुखिया हत्याकांड के हैं आरोपी

बिहार: कुर्की जब्ती के डर से तीन बदमाशों ने किया सरेंडर, उप मुखिया हत्याकांड के हैं आरोपी

BEGUSARAI: बेगूसराय के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के भरौल में 12 अगस्त की रात हुए उप मुखिया अजय कुमार पासवान की हत्या के मामले में फरार चल रहे तीन आरोपियों ने शनिवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया। हत्याकांड में शामिल बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। पुलिस अब इन तीनों को रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी। 


बेगूसराय एसपी योगेन्द्र कुमार ने बताया कि 12 अगस्त की रात में अपराधियों ने बछवारा थाना अंतर्गत रुदौली पंचायत के उप मुखिया अजय कुमार पासवान को भरौल गांव में 5-6 अपराधियों के द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी थी। गठित टीम के द्वारा आरोपियों की पहचान कर ली गई तथा पुलिस की टीम ने दो घंटे के अंदर मुख्य आरोपी शीलवंत ईश्वर को गिरफ्तार कर लिया था। हत्याकांड में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही थी।


उन्होंने बताया कि पुलिस की दबिस और कुर्की के डर से हत्याकांड में शामिल तीन अपराधियों ने शनिवार को बेगूसराय कोर्ट में सरेंडर कर दिया। तीनों बदमाशों में बछवारा थाना क्षेत्र के भरौल निवासी अशोक ईश्वर का बेटा संतोष कुमार उर्फ भूल्ला, रामनाथ ईश्वर का बेटा निखिल कुमार और महाकांत ईश्वर का बेटा मनजील कुमार शामिल हैं। वहीं रामप्रकाश ईश्वर के बेटे शीलवंत ईश्वर को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। एसपी ने बताया कि बाकी अभियुक्तों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है और जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।