बिहार: कूड़े की ढेर में ब्लास्ट से हड़कंप, दो लड़के झुलसे, मौके पर मची अफरा-तफरी

बिहार: कूड़े की ढेर में ब्लास्ट से हड़कंप, दो लड़के झुलसे, मौके पर मची अफरा-तफरी

HAJIPUR: बड़ी खबर वैशाली से आ रही है, जहां कचरा चुनने के दौरान हुए धमाके के बाद इलाके के लोगों में सनसनी फैल गई है। दो लड़के कचरा चुन रहे थे और जैसे ही कचरे में पड़ी बोरी को उठाया जोरदार धमका हुआ। धमाके में दोनों बच्चे बुरी तरह से झुलस गए हैं। आनन फानन में दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना बिदुपुर थाना क्षेत्र के मधुरापुर भिंडा के पास की है।


ब्लास्ट में घायल हुए दोनों बच्चों की पहचान बिदुपुर थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 12 निवासी विनय मांझी के 17 साल के बेटे विक्की कुमार और राजेश्वर मांझी के 14 साल के बेटे रमेश कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि दोनों बच्चों द्वारा कूड़े के ढेर पर रखे बोरे को हटाने के बाद बम ब्लास्ट हो गया। दोनों बच्चों को गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


उधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। बम कहां से आया और किसने रखा, पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। बिदुपुर थाना अध्यक्ष फेराज हुसैन ने बताया कि कबाड़ी चुनने के दौरान ब्लास्ट हुआ है, मामले की छानबीन की जा रही है। इस घटना के बाद इलाके के लोगों में हड़कंप मच गया है।