बिहार : खून का रिश्ता हुआ तार-तार, जमीन के लिए भाई ने ही ले ली भाई की जान

बिहार : खून का रिश्ता हुआ तार-तार,  जमीन  के लिए भाई ने ही ले ली भाई की जान

MUZAFFARPUR : खबर मुजफ्फरपुर से आ रही है, जहां जमीन के छोटे से टुकड़े के लिए एक भाई शैतान बन गया। आरोपी भाई ने अपने ही भाई की गड़ासे से काटकर बेरहमी से हत्या कर दी। घटना देवरिया थाना क्षेत्र के सुहासा गांव की है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले के छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ जारी है।


मृतक की पहचान देवरिया के सुहासा गांव निवासी 35 वर्षीय सुरेश राय के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि सुरेश राय का अपने सगे भाई और चाचा से लंबे समय से जमीन का विवाद चल रहा था। शनिवार को दोनों भाइयों के बीच किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया। देखते ही देखते विवाद ने खूनी संघर्ष का रूप ले लिया। इसी दौरान सुरेश राय के भाई ने चाचा के साथ मिलकर उसपर गड़ासे से हमला बोल दिया।


आनन-फानन में खून से लथपथ सुरेश राय को परिजन अस्पताल लेकर भागे लेकिन उसने बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया। सुरेश राय की मौत के बाद उनके परिजनों में कोहराम मच गया है। इधर, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी भाई और चाचा घर छोड़कर फरार हो गए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। पुलिस दो लोगों को हिरासत में लेकर उनसे कड़ी पूछताछ कर रही है।