बिहार: जेडीयू जिलाध्यक्ष पर मर्डर का आरोप, लाश मिलने के बाद हड़कंप, नेता को चप्पा-चप्पा तलाश रही पुलिस

बिहार: जेडीयू जिलाध्यक्ष पर मर्डर का आरोप, लाश मिलने के बाद हड़कंप, नेता को चप्पा-चप्पा तलाश रही पुलिस

SITAMARHI : बिहार के सीतामढ़ी जिले से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. JDU जिलाध्यक्ष के खिलाफ हत्या का केस दर्ज हुआ है. दरअसल, बीते दिनों सड़क किनारे एक व्यक्ति का शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई थी. अब इस मामले में जेडीयू के जिलाध्यक्ष फंस गए हैं. मृतक के परिजनों ने जेडीयू जिलाध्यक्ष समेत एक अन्य शख्स के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया है. FIR दर्ज होने की खबर से इलाके में अफरा तफरी मच गई है. 


मामला सीतामढ़ी जिले में एनएच 77 पर भूभौरो चौक के पास का है. दरअसल, भूभौरो चौक के पास एक व्यक्ति का शव मिला था. जांच के दौरान पुलिस को सीसीटीवी का एक फुटेज मिला जिसमें जदयू के जिलाध्यक्ष मृतक को हॉस्पिटल में लेकर जाते हुए दिखाई दिए. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 


इस मामले में पुलिस ने जदयू के तकनीकी सेल के जिला अध्यक्ष शादाब अहमद खान सहित एक अन्य पर हत्या के मामले में प्राथमिकी दर्ज किया है. मिली जानकारी के अनुसार, जेडीयू जिलाध्यक्ष पूर्व अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री शाहिद अली खान के भतीजे हैं. मृतक के परिजनों ने जदयू नेता सहित एक अन्य के खिलाफ नगर थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करवाई है. आवेदन में मृतक के परिजन ने कहा है कि जदयू नेता जाहिद को अपने साथ लेकर गए थे. लेकिन वह रविवार तक नहीं लौटे और उन्हें मोबाइल पर सूचना मिली की जाहिद का शव सड़क किनारे बस पड़ाव में पड़ा है. 


इसके बाद परिजन घटनास्थल पर पहुंचे. इस घटना के बाद गुस्साए परिजनों ने शहर के मेहसौल चौक को जाम कर दिया. बाद में सदर एसडीपीओ के आश्वासन के बाद जाम खत्म हुआ. इस संबंध में एसपी हर किशोर राय ने एक बयान जारी करते हुए कहा है कि तकनीकी सेल के जिला अध्यक्ष शादाब अहमद खान, जाहिद और एक अन्य व्यक्ति शनिवार की देर रात पटना जा रहे थे. 


इसी दौरान मुजफ्फरपुर के आसपास उनकी गाड़ी एक्सीडेंट कर गई और वह सीतामढ़ी में आकर शव एनएच 77 पर भूभौरो चौक पर सड़क किनारे रख कर फरार हो गए. एसपी ने कहा है कि मामले में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. एसपी ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और अभियुक्तों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है. उन्होंने कहा कि जल्द ही सभी गिरफ्तार हो जाएंगे. एसपी ने कहा कि मामले में प्रयोग हुई एक्सीडेंट गाड़ी को भी जब्त कर लिया गया.