आज बिहार के सभी 8 केंद्रीय मंत्रियों का अभिनंदन करेगी BJP, पटना में NDA नेताओं का महाजुटान

आज बिहार के सभी 8 केंद्रीय मंत्रियों का अभिनंदन करेगी BJP, पटना में NDA नेताओं का महाजुटान

PATNA: केंद्र में तीसरी बार एनडीए के सत्ता में आने के बाद बीजेपी बिहार के सभी 8 केंद्रीय मंत्रियों का आज अभिनंदन करेगी। बिहार बीजेपी की तरफ से पटना के एसकेएम हॉल में बीजेपी की तरफ से अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया है। सुबह 11 बजे से शुरू होने वाले इस समारोह में बीजेपी गठबंधन के उन सभी सांसदों का जो केंद्र में मंत्री बने हैं उनका स्वागत करेगी।


दरअसल, लोकसभा चुनाव में जीत के बाद केंद्र की सत्ता में तीसरी बार एनडीए की वापसी हुई है। बिहार की 40 सीटों में से बीजेपी ने 12, जेडीयू ने 12, लोजपा(रामविलास) 5 और हम को एक सीट पर जीत मिली है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कैबिनेट में बीजेपी से पांच, जेडीयू से दो, लोजपा(रामविलास) और हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा से एक सांसद को मंत्री बनाया गया है। 


बिहार के सभी 8 मंत्रियों का बीजेपी आज पटना में अभिनंदन करेगी। पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में आयोजित कार्यक्रम में बड़ी संख्या में एनडीए के नेता और कार्यकर्ता शामिल होंगे। इस अभिनंदन समारोह के जरिए बीजेपी बिहार की जनता और विरोधियों को एकजुटता का संदेश देने की कोशिश करेगी।


बता दें कि हम के संरक्षक और गया सांसद जीतन राम मांझी, लोजपा (रामविलास) के चीफ और हाजीपुर से सांसद चिराग पासवान, मुंगेर से जेडीयू सांसद ललन सिंह, बेगूसराय से बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह, जेडीयू के सांसद रामनाथ ठाकुर, उजियारपुर से बीजेपी सांसद नित्यानंद राय, बीजेपी सांसद सतीश चंद्र दुबे और राजभूषण निषाद को मोदी कैबिनेट में मंत्री बनाया गया है।