बिहार के रंगीले सरपंच पति के लव, सेक्स और धोखे की कहानी: महिला सरपंच अपने पति को प्रेमिका से बंद कमरे में मिलवाती थी

बिहार के रंगीले सरपंच पति के लव, सेक्स और धोखे की कहानी:  महिला सरपंच अपने पति को प्रेमिका से बंद कमरे में मिलवाती थी

ARA: बिहार के एक सरपंच पति ने लव, सेक्स औऱ धोखा वाले प्रपंच का ऐसा खेल खेला है, जो आपको हैरान कर देगा. ये वही सरपंच पति है जिसे कुछ दिनों पहले गोली मारी गयी थी. आज फेसबुक पर एक महिला लाइव आयी. उसने रो-रोक कर अपनी कहानी सुनायी. कहा-सरपंच पति ने मेरी जिंदगी को बर्बाद कर दिया. महिला ने सरपंच पति के साथ के कई वीडियो और फोटो भी सोशल मीडिया पर डाल दिये हैं. उसने कहा-ये सरपंच पति रंगीला और धोखेबाज ही नहीं बल्कि फ्रॉड भी है. उसने बॉडीगार्ड लेने के लिए खुद पर गोली चलवा ली. पीड़ित महिला का आरोप है कि महिला सरपंच खुद उसे अपने पति से मिलवाती थी. महिला सरपंच के सामने ही उसका पति प्रेमिका से बंद कमरे में मिलता था.


आरा के सरपंच पति का कारनामा

आरा यानि भोजपुर जिले के चर्चित सरपंच पति दिनेश पांडेय की कहानी सोशल मीडिया के जरिये सामने आयी है. भोजपुर जिले के जगदीशपुर प्रखंड हरदिया पंचायत की सरपंच हैं जूली पांडेय. दिनेश पांडेय सरपंच के पति हैं. आज पिंकी नाम की एक महिला ने फेसबुक पर लाइव आकर दिनेश पांडेय पर आरोप लगाया कि उसने मंदिर में शादी करके उसका सालों यौन शोषण किया और अब पूरी तरह मुकर गया है. आरोप लगाने वाली महिला पिंकी सोशल मीडिया पर वीडियो बनाती है और स्थानीय स्तर पर काफी पॉपुलर है. उसने दिनेश पांडेय के साथ के कई फोटो-वीडियो भी सार्वजनिक किए हैं जिसमें दोनों एक साथ पति-पत्नी की तरह रस्म निभाते औऱ रहते दिख रहे हैं. 


ये है पूरा मामला

सरपंच पति पर आरोप लगाने वाली महिला पिंकी ने फेसबुक पर लाइव आकर अपनी पूरी कहानी सुनायी है. उसने कहा कि वह उसी पंचायत के खंडाहा टोला की रहने वाली है जहां की सरपंच जूली पांडेय है. दो साल पहले पिंकी के पति की मौत हो गयी. परिवार के लोग जमीन बंटवारे में परेशान करने लगे तो वह सरपंच के पास गयी. सरपंच तो नहीं मिली उसके पति दिनेश पांडेय मिल गये. दिनेश पांडेय ने भरोसा दिलाया कि वह जमीन का बंटवारा करा देगा. इस दौरान दोनों में कई दफे मुलाकात हुई.


महिला पिंकी ने बताया कि इसके बाद वह काम करने के लिए हरिद्वार चली गयी. वहीं दिनेश पांडेय का कॉल आय़ा. दिनेश ने कॉल कर कहा वह उससे प्यार करता है इसलिए पिंकी वापस गांव लौट आये. दिनेश ने कहा कि वह शादी कर लेगा. उसके भरोसे पर पिंकी वापस लौट आयी. फिर वह दिनेश पांडेय के घर आने-जाने लगी. दिनेश उसे शादी करने का भरोसा दिला रहा था


पति की रासलीला में भागीदार थी सरपंच

पिंकी ने कहा कि वह जब दिनेश के घर जाती थी तो वहां उसकी सरपंच पत्नी जूली पांडेय से भी अक्सर मुलाकात होती थी. जूली पांडेय पिंकी को बहन-बहन कहकर बुलाती थी. पिंकी ने कहा-दिनेश पांडेय देर रात अपनी बीबी के सामने ही वीडियो कॉल कर मुझसे बात करता था. वह कहता था कि उसकी बीवी को कोई जलन नहीं है. वह तो खुद ही अपने पति की शादी प्रेमिका के साथ करा देगी. पिंकी ने बताया कि दिनेश कहता था कि तुम मुझसे बात नहीं करोगी, तो मैं जान दे दूंगा. कई दफे वह घर पर खाना नहीं खाता था. तब उसकी पत्नी जूली पांडेय ही फोन करके बोलती थी कि ये खाना नहीं खा रहे हैं, पिंकी यहां आकर इन्हें अपने हाथों से खाना खिला दो. 


मंदिर में कर ली शादी

पिंकी ने कहा कि जब पत्नी ही ऐसा कहती थी तो उसे दिनेश पर भरोसा हो गया. मुझे लगने लगा था कि मुझे दिनेश से ज्यादा प्यार करने वाला कोई मिल ही नहीं सकता है. हम दोनों को उसकी पत्नी ही बंद कमरे में मिलवाती थी. दिनेश का पूरा परिवार हमारे रिश्ते को जानते थे. पूरा गांव भी इस प्रेम कहानी से अवगत था. बाद में दिनेश ने मुझसे मंदिर में शादी कर लिया. हम दोनों पति-पत्नी की तरह रह रहे थे. दिनेश ने कहा था कि वह पंचायत चुनाव लड़ने जा रहा है और जब चुनाव में जीत हो जायेगी तो रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया जायेगा. लेकिन जब वह चुनाव जीत गया तो शादी को सार्वजनिक करने से साफ इंकार कर दिया. 


बॉडीगार्ड के लिए अपने पर चलवायी गोली

पिंकी ने कहा कि दिनेश पाडेंय ने बॉडीगार्ड के लिए खुद पर गोली चलवायी. दरअसल पिछले 11 अप्रैल को दिनेश पांडेय पर गोली चली थी. पिंकी ने कहा कि दिनेश हमेशा कहता था कि उसे गार्ड और बंदूक का लाइसेंस चाहिए, उसके लिए वह कुछ भी कर सकता है. पिंकी ने कहा कि उसे पहले से अंदाजा था कि दिनेश का कैरेक्टर गलत है लेकिन वह प्यार में अंधी हो गयी थी. दिनेश के लिए उसने अपनी जमीन बेच दी. जमीन बेचकर उसे पैसा दिया. हरिद्वार के ब्यूटी पार्लर में काम कर वहां से दिनेश को पैसे भेजती थी. पिंकी ने कहा कि वह सारी कहानी इसलिए सुना रही है ताकि उसे इंसाफ मिले और कोई और महिला उसके हवस का शिकार न बन पाये. 


दिनेश बोला-सारे आरोप गलत

पिंकी की कहानी सोशल मीडिया पर आने के बाद सरपंच पति दिनेश पांडेय ने सोशल मीडिया पर बयान जारी किया. उसने कहा है उसे फंसाया जा रहा है. दिनेश पांडेय ने कहा है कि पिंकी ने जो वीडियो और फोटो जारी किया है वह एडिटेड है. पिंकी इंस्टाग्राम पर वीडियो बनाती है. वह अपना काम लेकर मेरे घऱ आय़ी थी और मेरे परिवार के साथ फोटो औऱ वीडियो बना लिया. तब से ही वह ब्लैकमेल कर रही है. दिनेश पांडेय ने कहा कि वह उसी महिला की जमीन का काम करा कर लौट रहा था कि अपराधियों ने उसे गोली मार दी. भला कोई भी इंसान बॉडीगार्ड और लाइसेंस के लिए सीने पर गोली खा सकता है. मेरे सीने में अब तक गोली फंसा है औऱ मैं जिंदगी मौत से जूझ रहा हूं.