तेजस्वी से मिला लालू यादव का जबरा फैन, छाती पर बनवाया राजद सुप्रीमो का टैटू

तेजस्वी से मिला लालू यादव का जबरा फैन, छाती पर बनवाया राजद सुप्रीमो का टैटू

PATNA : पांच दशक पहले राजनीति जीवन की शुरुआत करने वाले पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव 74 साल के हो गए हैं. साल 1990 में पहली बार बिहार की राजगद्दी पर बैठे वाले लालू यादव को लाखों-करोड़ों लोग पसंद करते हैं. राजधानी पटना में भी उनका एक जबरा फैन है, जो गुरूवार को सामने आया. यह शख्स लालू यादव का इतना बड़ा फैन है कि इसने अपनी छाती पर राजद सुप्रीमो का टैटू बनवा लिया है.


पटना के रहने वाले इस शख्स का नाम सचिन राम है, जिसने अपने सीने पर लालू यादव का टैटू बनवाया है. गुरूवार को बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आयकर गोलंबर से गुजर रहे थे. इस दौरान तेजस्वी ने अपनी गाड़ी रोककर सचिन राम से मुलाकात की. सचिन ने तेजस्वी को बताया कि वह उनके पिता लालू यादव का कितना बड़ा फैन है. उसने तेजस्वी को लालू के प्रति अपनी दीवानगी से रूबरू करवाया.


गौरतलब हो कि चारा घोटाला मामले में सजायफ्ता रहे लालू यादव अभी बीमार चल रहे हैं. जिन्हें पिछले दिनों रांची हाईकोर्ट से जमानत मिल गई. हालांकि लालू अभी भी दिल्ली में ही हैं. लालू दिल्ली में बेटी मीसा भारती के आवास पर रह रहे हैं. राजनीतिक सरगर्मी के बीच अब चर्चा है कि लालू प्रसाद यादव की बिहार में एंट्री हो सकती है. बताया जा रहा है कि लालू यादव जल्द ही बिहार आ सकते हैं.


सियासी गलियारों में चल रही चर्चा की मानें तो राजद अध्यक्ष लालू यादव कोरोना खत्म होने के बाद बिहार आ सकते हैं. अभी उनका इलाज एम्स के डॉक्टरों की देखरेख में दिल्ली में ही हो रही है.