बिहार के मुख्य सचिव अरुण सिंह भी कोरोना संक्रमित, पिछले दिनों सीएम नीतीश के साथ कई बैठकों में हुए थे शामिल

बिहार के मुख्य सचिव अरुण सिंह भी कोरोना संक्रमित, पिछले दिनों सीएम नीतीश के साथ कई बैठकों में हुए थे शामिल

PATNA : बिहार में कोरोना की दूसरी लहर राज्य के बड़े प्रशासनिक के गलियारे में एंट्री ले चुकी है। राज्य के मुख्य सचिव अरुण सिंह कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। अपनी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मुख्य सचिव अरुण कुमार सिंह होम आइसोलेशन में चले गए हैं और घर पर ही रह कर अपना इलाज करा रहे हैं। खास बात यह है कि मुख्य सचिव पिछले दिनों मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ कई समीक्षा बैठकों में शामिल हुए हैं। 


मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पिछले दिनों राज्य में कोरोना की स्थिति को लेकर एक हाई लेवल मीटिंग की थी। इस बैठक में भी मुख्य सचिव मौजूद थे हालांकि बाद की दो बैठकों में नीतीश कुमार के साथ वह शामिल नहीं हुए थे। लेकिन अब उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सरकार के शीर्ष गलियारे में हड़कंप मचा हुआ है। राज्य के दो सीनियर आईएएस अधिकारी बुधवार को भी संक्रमित पाए गए थे। गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव चैतन्य प्रसाद और वित्त विभाग के प्रधान सचिव डॉ एस सिद्धार्थ की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है। 


बिहार सरकार के मंत्री मदन साहनी भी कोरोना संक्रमित हैं। वह पटना स्थित आवास पर रहकर अपना इलाज करा रहे हैं। आईपीएस अधिकारी बलराम चौधरी की टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। आईएएस अधिकारी चैतन्य प्रसाद और आईपीएस अधिकारी बलराम चौधरी का इलाज पटना एम्स में चल रहा है जबकि डॉ एस सिद्धार्थ होम आइसोलेशन में हैं। आपको याद दिला दें कि राज्य में एक आईएएस अधिकारी की मौत कोरोना के कारण 2 दिन पहले हो गई थी।