बिहार से दूरी बना बंगाल पहुंचे अमित शाह, यहां एक दिन भी नहीं किया चुनाव प्रचार

बिहार से दूरी बना बंगाल पहुंचे अमित शाह, यहां एक दिन भी नहीं किया चुनाव प्रचार

PATNA: भले ही बिहार में विधानसभा का चुनाव हो रहा है. लेकिन इससे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का मतलब नहीं है. उनका फोकस पश्चिम बंगाल में होने वाले चुनाव पर हैं. इसको लेकर अमित शाह कल रात बंगाल पहुंचे. इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ता और नेताओं ने शानदार स्वागत किया. 

बिहार से दूरी

पीएम नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत तमाम बड़े नेताओं ने अपनी पूरी ताकत झोंक रखीहै. लेकिन केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह ने अब तक बिहार चुनाव से दूरी बनाकर रखा हुआ है. शाह ने बिहार में अब तक के चुनाव प्रचार नहीं किया है. वह मिशन बंगाल पर पहुंच गए. बीजेपी के लिए मिशन बिहार को छोड़कर बंगाल कूच करने वाले अमित शाह की नजर 6 महीने बाद पश्चिम बंगाल में होने वाले चुनाव पर टिकी हुई है. 

बंगाल में बीजेपी का होगा सीएम

बिहार चुनाव में बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है. लेकिन इसके बावजूद पार्टी को यह मालूम है कि अगर यह सरकार बनी तो नेतृत्व नीतीश कुमार के हाथ में होगा. लेकिन पश्चिम बंगाल के मोर्चे पर अगर बीजेपी को सफलता मिलती है तो यहां नेतृत्व उसके अपने चेहरे के पास होगा और यही वजह है कि शाह ने अभी से पश्चिम बंगाल मिशन पर फोकस कर दिया है. कार्यकर्ताओं के साथ बैठक बल्कि शाह सभाओं को भी संबोधित करेंगे.