गोपालगंज में फिर मर्डर, बेखौफ बदमाशों ने एम्बुलेंस ड्राइवर को मारी गोली

गोपालगंज में फिर मर्डर, बेखौफ बदमाशों ने एम्बुलेंस ड्राइवर को मारी गोली

GOPALGANJ : बिहार के गोपालगंज जिले में अपराधियों का मनोबल काफी ज्यादा बढ़ गया है. 24 घंटे के अन्दर दूसरी वारदात को अंजाम देते हुए बाइक सवाल बदमाशों ने एक एम्बुलेंस ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी है. इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी मची हुई है. 


घटना हथुआ थाना क्षेत्र के नयागांव जिन बाबा के पास की बताई जा रही है. मृतक की पहचान सीवान जिले के गंभीरपुर के रहने वाले नन्देश्वर सिंह के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि दिनदहाड़े कुछ बाइक सवार बदमाशों ने नन्देश्वर सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी. गोली की आवाज़ सुनकर पहुंचे आसपास के लोग जबतक उसे इलाज के लिए हॉस्पिटल ले जाते तबतक उसकी मौत मौत हो चुकी थी. 


मामले की सूचना पर पहुंची स्थानीय थाना की पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस हत्या के पीछे के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है. इधर मृतक के घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. 


आपको बता दें कि आज सुबह ही गोपालगंज के मीरगंज थाना क्षेत्र के खैरटवा चौक पर अपराधियों ने एक पान दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी थी. घटना को बीते हुए अभी 24 घंटे भी नहीं हुए थे कि हथुआ में फिर से एक हत्या हो गई. अपराध की बढ़ती संख्याओं के बाद पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठने लाज़मी हो गए हैं.