बिहार : कार में लड़की के साथ गैंगरेप, लिफ्ट देने के नाम पर 3 लड़कों ने किया सामूहिक बलात्कार

बिहार : कार में लड़की के साथ गैंगरेप, लिफ्ट देने के नाम पर 3 लड़कों ने किया सामूहिक बलात्कार

SARAN :  एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसने एक बार फिर से बिहार को शर्मसार कर दिया है. मामला छपरा जिले का है, जहां तीन लड़कों ने कार में एक लड़की के साथ गैंगरेप किया. सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम देने के बाद सभी लड़के पीड़िता को स्टेशन पर छोड़कर फरार हो गए. पीड़िता ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. 


घटना सारण जिले के हरिहरनाथ थाना क्षेत्र की है, जहां मां से झगड़ा कर घर से निकली सीवान की एक लड़की के साथ तीन लड़कों ने गैंगरेप किया. इस घटना के संबंध में पीड़ता के बयान पर हरिहरनाथ थाना में मामला दर्ज किया गया है. पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया है कि रविवार शाम को तीन लड़कों ने मिलकर उसके साथ कार में गैंगरेप किया. उसमें से एक लड़का खुद को मुखिया का बेटा बता रहा था. 


पीड़िता ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद तीनों लड़के  रात्रि में लगभग साढ़े बारह बजे उसे स्टेशन पर छोड़ दिया. युवती ने किसी तरह एक व्यक्ति के फोन पर इस घटना कई जानकारी अपने परिवार को दी. पीड़िता ने आरोपितों का हुलिया भी पुलिस को बताया है. इस संबंध में हरिहरनाथ थाना के प्रभारी राजीव रंजन सिंह ने बताया कि युवती घरेलू विवाद के बाद नाराज होकर घर से निकल गई थी. रविवार की शाम साढ़े सात बजे ट्रेन से वह यहां उतरी और भटकते हुए स्टेशन के दक्षिणी हिस्से के रोड के बगल में अवस्थित एक विद्यालय के समीप पहुंच गई.इसी बीच बाइक से वहां दो युवक पहुंचे और उक्त युवती की सहायता करने के नाम पर बाइक पर बैठा लिया. दोनों उसे कहीं ले गए और उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया. 


इस घटना में एक अन्य युवक भी शामिल हो गया. इसके बाद उक्त युवती को उन युवकों ने स्टेशन पर लाकर वापस छोड़ दिया. वापस घर लौटी युवती ने अपने स्वजनों के साथ सोमवार की देर शाम यहां पहुंचकर दुष्कर्म की घटना का बयान करते हुए बदमाशों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई.  थानाध्यक्ष ने बताया कि छपरा में उसका मेडिकल कराने के बाद इस मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है.