बिहार के BJP विधायक का दावा, सरकार के फैसले का विरोध करते हुए उखाड़ दी थी रेलवे ट्रैक

बिहार के BJP विधायक का दावा, सरकार के फैसले का विरोध करते हुए उखाड़ दी थी रेलवे ट्रैक

HAJIPUR : मोदी सरकार की तरफ से लाई गई अग्नीपथ योजना के विरोध में देशभर के अंदर हिंसक प्रदर्शन हुए। खास तौर पर बिहार में रेलवे को उपद्रवियों ने खूब निशाना बनाया इसके बाद बीजेपी के नेताओं ने उपद्रवियों को जेहादी तक करार दिया था, लेकिन अब बिहार के ही एक बीजेपी विधायक ने जो दावा किया है, वह बेहद चौंकाने वाला है। हाजीपुर से बीजेपी के विधायक दावा है कि उन्होंने कई साल पहले सरकार के फैसले का विरोध करते हुए लगभग 3 किलोमीटर लंबी रेलवे ट्रैक उखाड़ दी थी।


बीजेपी विधायक अवधेश कुमार सिंह ने कहा है कि उन्होंने हाजीपुर पूर्व माध्यम रेलवे के जोनल कार्यालय के लिए अपने नेता नित्यानंद राय के कहने पर तीन किलोमीटर तक रेलवे लाइन उखाड़ दिया था। विधायक अवधेश कुमार सिंह ने ये बयान उस वक्त दिया जब सेना बहाली के लिए केंद्र सरकार द्वारा लागू की गई अग्निपथ योजना को लेकर देश का माहौल गर्म है। उन्होंने कहा कि साल 1998-99 में NDA की सरकार थी। वाजपेयी जी उसका नेतृत्व कर रहे थे। लेकिन जब ममता बनर्जी रेल मंत्री बनी तो वो इस कार्यालय को कोलकाता ले जा रही थी। सरकार अपनी जगह है लेकिन क्षेत्र अपनी जगह। हमलोगों ने नित्यानंद राय के कहने पर तीन मीटर तक रेलवे लाइन उखाड़ दिया था। जॉब बात हक़ और अधिकार की हो और आप अगर एक होकर संगठित नहीं रहिएगा तो मिटने के लिए तैयार रहिए। 


दरअसल, पिछले दिनों सेना बहाली के लिए केंद्र सरकार द्वारा लागू की गई अग्निपथ योजना को लेकर छात्रों ने जमकर विरोध किया था। इस दौरान उपद्रवियों ने कई ट्रेनों को आग के हवाले कर दिया था। इसकी जांच अभी पूरी भी नहीं हुई है कि बीजेपी विधायक अवधेश कुमार सिंह ने विवादित बयान देकर सनसनी फैला दी है।