बिहार: जीजा-साले की संदिग्ध मौत से हड़कंप, शराब पार्टी करने के बाद तोड़ा दम

बिहार: जीजा-साले की संदिग्ध मौत से हड़कंप, शराब पार्टी करने के बाद तोड़ा दम

MADHEPURA: बड़ी खबर मधेपुरा से आ रही है, जहां जहरीली शराब पीने से जीजा और साले की मौत हो गई है। शनिवार की देर शाम चार लोगों ने शराब पार्टी की थी। जिसके बाद सभी की हालत बिगड़ने लगी। रविवार की शाम जीजा की ससुराल में ही मौत हो गई जबकि साले ने सोमवार को इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घटना चौसा थाना क्षेत्र के घोषई की है। इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया है।


बताया जा रहा है कि घोषई निवासी सुबोध झा का दामाद आलोक झा ससुराल आया था।शनिवार को जीजा आलोक झा और साले अभिनव और दो अन्य लोगों ने शनिवार की शाम शराब पार्टी की थी। जिसके बाद देर रात सभी की तबीयत अचानक बिगड़ने लगी। रविवार को ससुराल वाले जब आलोक को अस्पताल ले गए तबतक उसकी मौत हो चुकी थी। आनन-फानन में उसके शव को उसके घर सहरसा भेज दिया गया।


आलोक की मौत के बाद परिजनों ने सभी को इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया। जहां से डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया।परिजन आनन-फानन में तीनों को भागलपुर स्थित हायर सेंटर में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान साले अभिनव की भी मौत हो गई। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। फिलहाल इस मामले में कोई भी अधिकारी कुछ बोलने को तैयार नहीं है।