बिहार: जमीनी विवाद को लेकर हिंसक झड़प, युवक को पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा

बिहार: जमीनी विवाद को लेकर हिंसक झड़प, युवक को पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा

SITAMARHI : खबर सीतामढ़ी से है, जहां जमीनी विवाद को लेकर एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना सुरसंड थाना क्षेत्र के चांदपट्टी गांव की है।घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है जिनसे पूछताछ जारी है।


मृतक की पहचान चांदपट्टी गांव निवासी गुरकन ठाकुर के 33 वर्षीय बेटे अखिलेश ठाकुर के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि गुरकन ठाकुर का अपने गोतिया से जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था। इसी को लेकर दोनों पक्षों के बीच हिंसक झड़प हो गई। देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि आरोपियों ने लोहे की रॉड से गुरकन ठाकुर के बेटे अखिलेश ठाकुर पर हमला कर दिया।


इस हमले में अखिलेश ठाकुर बुरी तरह से घायल हो गया। खून से लथपथ अखिलेश ठाकुर को परिजन आनन फानन में अस्पताल लेकर भागे लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पक्ष की दो महिला समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी है। घटना के बाद से मृतक के परिजनों का बुरा हाल है।