बिहार: जमीन पर कब्जा करने पहुंचे JDU विधायक की दबंगई, कहा.. पूरे परिवार को मारकर गंगा में बहा दूंगा

बिहार: जमीन पर कब्जा करने पहुंचे JDU विधायक की दबंगई, कहा.. पूरे परिवार को मारकर गंगा में बहा दूंगा

BHAGALPUR: अपने कारनामों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले जेडीयू विधायक गोपाल मंडल एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार विधायक गोपाल मंडल पर जमीन कब्जा कराने और जान से मारने की धमकी देने का संगीन आरोप लगा है। विधायक पर आरोप है कि उन्होंने जमीन खाली नहीं करने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी है। सूदन टोला की रहनेवाली जयमती देवी ने इस्माइलपुर थाने में विधायक के खिलाफ केस दर्ज कराया है। हालांकि जेडीयू विधायक ने आरोपों को गलत बताया है।


महिला ने आरोप लगाया है कि परबत्ता में 7 एकड़ 59 डिसमिल ज़मीन की नापी के नाम पर साहू परबत्ता निवासी रंजीत कुमार साहू, मंटू साहू, दिनेश साहू और अन्य लोग विधायक गोपाल मंडल के साथ हथियारों से लैस होकर पहुंचे थे। इस दौरान एमएलए ने गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी थी। महिला के मुताबित विधायक गोपाल मंडल ने कहा था कि जमीन खाली कर दो, नहीं तो पूरे परिवार को जान से मारकर गंगा में बहा दूंगा।


पीड़ित महिला का कहना है कि उक्त जमीन उसकी पुस्तैनी है और वर्षों से वे लोग इस पर खेती करते आ रहे हैं। पटना हाई कोर्ट में उक्त जमीन का मामला सुनवाई के लिए लंबित है। जबकि दूसरे पक्ष के दिनेश प्रसाद साहू उक्त जमीन को अपनी बता रहे हैं। पुलिस के मुताबिक जमीन की मापी कराई जा रही थी जिसका स्थानीय लोग विरोध जता रहे थे।


पूरे मामले पर विधायक गोपाल मंडल ने कहा है कि उक्त जमीन दिनेश प्रसाद साहू की है। जिसपर पिछले 40 साल से कुछ लोग जबरन कब्जा किए हुए हैं। विधायक ने बताया कि दिनेश साहू ने उक्त जमीन को उनके बेटे के नाम एग्रीमेंट किया है, उसी की मापी कराने के लिए वहां गए थे। मापी हो रही थी इसी दौरान कुछ महिलाएं गाली गलौज करने लगीं, जिसके बाद वे वहां से वापस लौट गए थे।