बिहार: जमीन के टुकड़े के लिए खून के प्यासे बन गए सगे भाई, भरी पंचायत में जमकर चलीं लाठियां

बिहार: जमीन के टुकड़े के लिए खून के प्यासे बन गए सगे भाई, भरी पंचायत में जमकर चलीं लाठियां

MADHEPURA: बिहार में एक तरफ जहां बेखौफ बदमाश वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं वहीं दूसरी तरफ अपसी विवाद में खून बहाने का सिलसिला भी थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला मधेपुरा से सामने आया है, जहां जमीनी विवाद को लेकर दो सगे भाइयों के बीच जमकर मारपीट हुई। मारपीट में महिला समेत कुल तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना सदर प्रखंड के साहुगढ़ हुलास टोला स्थित वार्ड संख्या 11 की है।


बताया जा रहा है कि साहुगढ़ हुलास टोला स्थित वार्ड संख्या 11 रमेश साह का अपने सगे भाई से वर्षों से जमीन का विवाद चल रहा था। घर के बंटवारे को लेकर मुखिया की मौजूदगी में बैठक आयोजित की गई थी। लेकिन बैठक से ठीक पहले दोनों भाइयों में किसी बात को लेकर कहासुनी शुरू हो गई। देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई की दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई।


इसी दौरान रमेश साह के भाई उमेश साह ने लाठी और रॉड से उसपर हमला बोल दिया। बीच बचाव करने पहुंची रमेश साह की पत्नी को भी गंभीर चोट लग गई। जिससे मंजू देवी और रमेश साह गंभीर रूप से घायल हो गए। इस दौरान एक और शख्स भी जख्मी हो गया। आनन-फानन में सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।