बिहार : होली में शराब खोजने निकली पुलिस की गाड़ी गड्ढे में पलटी, बीएमपी सहित पुलिस के 7 जवान घायल

बिहार : होली में शराब खोजने निकली पुलिस की गाड़ी गड्ढे में पलटी, बीएमपी सहित पुलिस के 7 जवान घायल

MUNGER : होली को देखते हुए पुलिस शराब खोजने निकली पुलिस की गाड़ी गड्ढे में पलटी गई। इस घटना में बीएमपी सहित पुलिस के 7 जवान घायल हो गए है। जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती किया गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर घायलों के सुध लेने पुलिस के वरीय अधिकारी हॉस्पिटल पहुंचे। 


जानकारी के अनुसार मुंगेर में मुफसिल थाना के पुलिस टीम के द्वारा 3 वहान और चार बाइक से होली के दौरान शराब की खोज के  मद्देनजर एरिया डोमिनेशन को ले बिहार पुलिस और बीएमपी के जवान मुंगेर गंगा नदी पे बने श्री कृष्ण सेतु को पार कर जाफरनगर दियारा जा रही थी की तभी रास्ते में एक गाड़ी का तेल खत्म हो गया। जिस कारण एक अन्य सूमो गाड़ी जिसमे 4 बीएमपी के और 3 बिहार पुलिस जवान बैठे थे। तेल लेने के लिए पेट्रोल पंप के लिए गई। जब पेट्रोल ले सूमो गाड़ी वापस लौट तरी थी तो लाल दरवाजा ओपी क्षेत्र के एसपी सिंगला कंट्रक्शन के पास  बने एक तालाब नुमा गड्ढे में बाइक सवार बचाने के दौरानअनियंत्रित हो पलट गई। सूमो लगभग दो तीन पलटी खा 10 फीट गहरे गड्ढे में चली गई। इस दुर्घटना में 7 जवान गंभीर रूप से घायल हो गए वहीं। 


घटना के सूचना में पेट्रोल के इंतजार में पूल पे इंतजार कर रहे अन्य पुलिस के जवान और कंट्रक्शन प्लांट में तैनात गार्ड और अन्य लोगोंको द्वारा सभी जवानों को इस सूमो वहान से बहार निकाल तत्काल सभी को इलाज के लिए मुंगेर सदर अस्पताल में भरती कराया। साथ ही घटना की सूचना पा पुलिस के वरीय अधिकारी भी अस्पताल पहुंच घायलों का हाल चाल लिया। घटना के सिल सिले में मुफस्सिल एसएचओ राजेश कुमार सिन्हा और ड्राइवर ने बताया की पेट्रोल लेने के बाद सूमो लालदारवाज के पास बालू वाले सड़क से पूल पे चढ़ने के लिए आ रही थी की सड़क की चौड़ाई कम होने के कारण सामने से आ रहे बाइक को बचाने के क्रम में वाहन गड्ढे में पलट गई। और 6 पुलिस के जवान घायल हो गए।