बिहार: घरेलू विवाद में महिला की पीट-पीटकर हत्या, मर्डर को सुसाइड बनाने की कोशिश

बिहार: घरेलू विवाद में महिला की पीट-पीटकर हत्या, मर्डर को सुसाइड बनाने की कोशिश

BANKA: खबर बांका से है, जहां एक महिला की पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप महिला के पति के बड़े भाई पर लगा है। घटना बांका थाना क्षेत्र के गोड़ा इलाके की है। यहां आरोपी ने मामूली बात को लेकर महिला की जमकर पिटाई कर दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हत्या की वारदात को आत्महत्या का शक्ल देने के लिए आरोपी ने महिला के शव को छत से लटका दिया हालांकि मृतका की बेटी ने सारा भेद खोल दिया।


मृतका की पहचान करजाना निवासी डब्लू कुमार की पत्नी नीलू देवी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि बीते मंगलवार की देर रात नीलू का अपनी जेठानी के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। बात इतनी बढ़ गई कि नीलू के जेठ ने उसकी लाठी डंडे से बेरहमी से पिटाई कर दी। पिटाई से गंभीर रूप से घालय नीलू की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जिसके बाद आरोपी ने उसकी हत्या को आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की।


आनन-फानन ने आरोपी पप्पू यादव ने नीलू के शव को छत से लटका दिया लेकिन मृतका की बेटी ने उसके मनसूबों पर पानी फेर दिया। मृतका की बेटी का कहना है कि बड़े पापा ने ही मां की पीट-पीटकर हत्या कर दी है और उसके शव को छत से लटका दिया है। जानकारी के मुताबिक मृतका का पति डब्लू कुमार कोलकाता में मजदूरी कर अपना और अपने परिवार का भरण-पोषण करता है।


मायके पक्ष के लोगों के मुताबिक नीलू ने फोन पर जेठानी के साथ कलह की बात कही थी। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के 10 घंटे बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची है। जिसको लेकर लोगों में पुलिस के प्रति आक्रोश देखा जा रहा है।