बिहार: घर से लापता मासूम की गला रेतकर हत्या, बोरे में मिला 5 साल के बच्चे का शव

बिहार: घर से लापता मासूम की गला रेतकर हत्या, बोरे में मिला 5 साल के बच्चे का शव

SAMASTIPUR: बड़ी खबर समस्तीपुर से आ रही है, जहां दो दिनों से लापता पांच साल के मासूम का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना घटहो ओपी क्षेत्र के बनघारा चौक के पास की है। बीते मंगलवार को पांच साल का मासूम बच्चा अचानक घर से लापता हो गया था। काफी खोजबीन के बाद बच्चे का कहीं पता नहीं चल सका था। गुरुवार को उसका शव मिलने से परिजनों में कोहराम मच गया है।


बताया जा रहा है कि बनघरा निवासी मुकेश महतो का पांच बर्षीय पुत्र ऋतिक कुमार बीते मंगलवार की दोपहर घर के पास से लापता हो गया था। मासूम बच्चे के गायब होने की लिखित शिकायत उसके परिजनों ने मंगलवार की देर रात स्थानीय थाना से की थी लेकिन सूचना के बाद भी पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई।


जिसके बाद बुधवार को परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर सड़क जाम और आगजनी कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की थी। गुरुवार की देर शाम ऋतिक का शव भैरवा चौर से बरामद हुआ। जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया। अपराधियों ने बच्चे की गला रेतकर बेरहमी से हत्या करने के बाद शव को एक बोरे में बंद कर फेंक दिया है।


घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। दलसिंहसराय डीएसपी दिनेश कुमार पांडेय ने बताया कि मामले की जांच के लिए डॉग स्क्वायड की टीम को घटनास्थल पर बुलाया गया है। उन्होंने हत्याकांड में शामिल अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है।