बिहार: घर में अचानक लगी भीषण आग, झुलसकर दो सगे भाइयों की दर्दनाक मौत

बिहार: घर में अचानक लगी भीषण आग, झुलसकर दो सगे भाइयों की दर्दनाक मौत

CHHAPRA: बड़ी खबर छपरा से आ रही है, जहां दो मासूम बच्चों की आग में झुलसकर दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना के बाद मृतक बच्चों के परिजनों में कोहराम मच गया है। दोनों बच्चे घर में थे इसी दौरान अचानक आग लग गई। जबतक लोगों ने आग पर काबू पाया दोनों की झुलसकर मौत हो चुकी थी। घटना गौरा ओपी के हथिसार कोरर टोला की है। हादसे के वक्त घर में कोई मौजूद नहीं था।


मृतक बच्चों की पहचान हथिसार कोरर टोला निवासी धर्मेंद्र साह के 8 साल के बेटे आर्यन और 3 साल के अभय के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि सोमवार की दोपहर दोनों भाई स्कूल से लौटने के बाद घर में मौजूद थे। बच्चों के घर लौटने के बाद उनकी मां अनीता देवी राशन लाने के लिए दुकान चली गई थी। घर के बाकी लोग पड़ोस में गए थे। इसी दौरान घर में आग लग गई जिसमें दोनों बच्चे फंस गए।


घर में आग लगने के बाद आसपास के लौट मौके पर पहुंचे और आग को बुझाने की कोशिश करने लगे, हालांकि तबतक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था। गांव के लोग बाहर से आग को बुझाते रहें लेकर घर के अंदर फंसे दो मासूमों पर किसी की नजर नहीं पड़ी और देखते ही देखते दोनों मासूम जिंदा जल गए। घर के जलकर राख होने के बाद दोनों मासूमों का शव देखकर परिजनो में कोहराम मच गया।


उधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को टीम मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। मौके पर पहुंचे अंचलाधिकारी ने पीड़ित परिवार को मदद का भरोसा दिलाया है। एक साथ दो बच्चों की मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है और गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।