बिहार : गाड़ी से टच हुआ स्कूल बस, बदमाशों ने ड्राइवर की कर दी धुलाई ; लडकियों से भी किया हाथापाई

बिहार  :  गाड़ी से टच हुआ स्कूल बस, बदमाशों ने ड्राइवर की कर दी धुलाई ; लडकियों से भी किया हाथापाई

VAISHALI : बिहार के वैशाली से एक सनसनीखेज मामला निकल कर सामने आ रहा है। यहां गाड़ी से स्कूल बस टच होने से गुस्साए मनचलों ने ड्राइवर के साथ बस में सवार लड़कियों के साथ भी मारपीट की। जिससे छात्राएं खौफ में आ गई। इतना ही नहीं मारपीट के दौरान कई छात्राएं घायल हो गई। इसके बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया। 


मिली जानकारी के अनुसार, महुआ थाना इलाके में मनचलों ने स्कूली बस को रोककर न सिर्फ उसके चालक से साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया, बल्कि उस पर सवार कई छात्राओं को भी मार-पीटकर घायल कर दिया।सभी घायलों को यहां के अनुमंडल अस्पताल में भर्ती किया गया। जिसमें एक की स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए हाजीपुर रेफर किया गया। 


बताया जा रहा है कि, महुआ बच्चन शर्मा स्मारक से प्रेमराज जाने वाली सड़क पर अनुमंडल अस्पताल के पास मानपुरा स्थित संत जांस एकेडमी के चालक ने विद्यालय की छुट्टी होने पर बच्चों स्कूल से बैठाया और उन्हें लेकर बस से घर छोड़ने के लिए प्रेमराज की ओर जा रहा था। इस बीच वह महुआ से दो किलोमीटर आगे जैसे ही पहुंचा कि कुछ बदमाश युवकों ने बस को घेर लिया और चालक के साथ मारपीट शुरू कर दी।


वहीं, चालक के साथ मारपीट होते देखकर बस पर सवार छात्र-छात्राओं में भगदड़ मच गई और वे चीखने-चिल्लाने लगे। इस बीच लफंगों ने बस पर सवार कई छात्राओं के साथ भी मारपीट की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया। बदमाशों की पिटाई से घायल बस चालक अखिलेश कुमार के साथ छात्रा प्रेमराज रसूलपुर कोरीगांव निवासी रंजीत सिंह की पुत्री 16 वर्षीय सौम्या कुमारी, राजीव कुमार की पुत्री 18 वर्षीया हिमांशु सिंहा तथा राजेश्वर राय की पुत्री 16 वर्षीया पुत्री स्मृति कुमारी को अनुमंडल अस्पताल में भर्ती किया गया। घायल स्मृति कुमारी को बेहतर इलाज के लिए हाजीपुर रेफर किया गया है।



उधर, इस घटना को लेकर महुआ थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने बताया कि गाड़ी में स्कूली बस के सटने के कारण बस के चालक के साथ मारपीट हुई थी। चालक के साथ मारपीट होते देख बस में बैठी छात्राओं में डर का माहौल कायम हो गया था।  पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर जांच करते हुए आगे की कार्रवाई में जुटी है।खबर  लिखे जाने तक किसी बदमाश की भी गिरफ्तारी नहीं हो पाई थी।