बिहार : इजीनियरिंग कॉलेज में सीनियर स्टूडेंट का प्राइवेट वीडियो वायरल कर रही जूनियर, जानिए क्या है पूरा मामला

बिहार : इजीनियरिंग कॉलेज में सीनियर स्टूडेंट का प्राइवेट वीडियो वायरल कर रही जूनियर, जानिए क्या है पूरा मामला

SIWAN : बिहार के सिवान से एक सनसनीखेज मामला निकल कर सामने आया है। यहां इंजीनियरिंग कॉलेज में फाइनल ईयर की छात्रों का प्राइवेट वीडियो वायरल करने की खबरें निकल कर सामने आई है। फाइनल ईयर की गर्ल्स स्टूडेंट्स का कहना है कि यह वीडियो उनके हॉस्टल की जूनियर छात्राओं  ने चोरी - चुपके बनाया है और सोशल मिडिया पर अपलोड किए हैं। जिसके बाद अब इस पूरे मामले की जांच करवाने को लेकर फाइनल ईयर की लड़कियां घरना पर बैठ गई हैं। इस दौरान कॉलेज कैंपस में तोड़फोड़ की भी बातें सामने आई है,जिसमें एक  छात्रा बेहोश हो गई है। 


सीनियर छात्राओं ने कहा है कि, जूनियर्स स्टूडेंट हमारा प्राइवेट वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर वायरल कर देती हैं। यह वीडियो हॉस्टल के अंदर का ही है। छात्राओं का आरोप है कि जूनियर कम कपड़ों में उनका वीडियो बनाती हैं। वॉशरूम से निकलने का भी वीडियो बना लेती हैं। फाइन ईयर की छात्राएं हॉस्टल के सेकेंड फ्लोर पर रहती हैं। जबकि कॉलेज हॉस्टल के थर्ड फ्लोर पर जूनियर्स छात्राएं रहती हैं। 


सीनियर्स का आरोप है कि हमारी जूनियर्स बार-बार हम लोगों को परेशान करती हैं। हॉस्टल के रूम में छोटे कपड़े में रहने पर इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जा रहा है। वॉश रूम से निकलते वक्त भी उन लोगों का वीडियो बनाया जाता था। जब हमलोग इसका विरोध करते हैं तो हमारे साथ जूनियर्स मारपीट भी करती हैं। इसकी शिकायत कॉलेज के प्राचार्य और हॉस्टल के इंचार्ज से करने के बाद भी लगातार बदसलूकी की जाती है। 


इधर, इस मामले की सूचना पर सदर एसडीएम रामबाबू बैठा और मुफस्सिल थाना अध्यक्ष सुदर्शन राम ने मामले को शांत कराया है। इसके साथ ही इस  सीवान सदर एसडीओ रामबाबू बैठा ने पुरेमामले की जांच करने की बात कही है। उन्होंने कहा कि छात्राओं के आरोपों की जांच की जाएगी। यह सुनिश्चित किया जाएगा की कॉलेज के रह रहे स्टूडेंट्स को बेहतर सुविधा मिले। वहीं, लड़कियों के हॉस्टल में उत्पाद मचाने और प्राइवेट वीडियो बनाने के मामले में कॉलेज प्राचार्य सूर्यकांत सिंह का कहना है कि सारे मामले की जानकारी मिली है। फाइनल ईयर की छात्राओं ने आरोप लगाया है, इसकी जांच की जाएगी। हॉस्टल वार्डन से इस मामले में जानकारी ली जा रही है। कॉलेज वॉर्डन फिलहाल छुट्टी पर है।