बिहार : करंट लगने से झारखंड पुलिस के हवलदार की मौत, दो दिन पहले ही छुट्टी लेकर आए थे घर

बिहार :  करंट लगने से झारखंड पुलिस के हवलदार की मौत, दो दिन पहले ही छुट्टी लेकर आए थे घर

ARA : बिहार के भोजपुर से एक सनसनीखेज मामला निकल कर सामने आया है। यहां जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दरियापुर गांव में गुरुवार को करंट की चपेट में आने से झारखंड पुलिस में कार्यरत एक हवलदार की मौत हो गई। यह तीन दिन पहले ही छुट्टी लेकर घर वापस आए थे और अब यह घटना घटित हो गया। इसके बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। 


दरअसल, तारकेश्वर सिंह 18 जुलाई को छुट्टी लेकर वापस घर आए थे। वे गुरुवार की सुबह गांव के ही बधार में टहलने के लिए निकले थे। खेत में बिजली का तार टूट कर गिरा हुआ था। इस दौरान वे करंट की चपेट में आकर घायल हो गए। तभी गांव के कुछ लोग बधार जा रहे थे, उन्होंने तारकेश्वर सिंह को जमीन पर गिरे देखा। वे लोग आननफानन में उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर आए लेकिन, डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 


वहीं, इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मृतक 54 वर्षीय तारकेश्वर सिंह मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धोबहां ओपी के दरियापुर गांव निवासी स्व.सुपन सिंह के बेटे थे। वे वर्तमान में वे झारखंड के गिरिडीह स्थित पुलिस लाइन में हवलदार के पद पर कार्यरत थे। उनकी मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं, गांव में मातम छा गया है।


इधर, मृतक अपने पांच भाई व एक बहन में बड़े थे। मृतक के परिवार में पत्नी रीता देवी और तीन बेटे सुजीत, अमीत राहुल और एक बेटी टिंकल है। हादसे के बाद मृतक की पत्नी रीता देवी और परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।