बिहार: कॉलेज कैंपस में चल रहा था शराब का कारोबार, क्लर्क का बेटा निकला तस्कर

बिहार: कॉलेज कैंपस में चल रहा था शराब का कारोबार, क्लर्क का बेटा निकला तस्कर

MADHEPURA: बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू होने के बावजूद शराब माफिया अपनी करतूतों से बाज नहीं आ रहे हैं। शराबबंदी कानून को सख्ती से पालन कराने के लिए पुलिस शराब बेचने और पीने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई भी कर रही है बावजूद इसके शराब का अवैध कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला मधेपुरा से सामने आया है, जहां उत्पाद विभाग की टीम ने एक कॉलेज परिसर से भारी मात्रा में शराब को बरामद किया है।


बताया जा रहा है कि शहर के वार्ड संख्या 15 में स्थित वेद व्यास कॉलेज के एक क्लर्क का बेटा शराब के इस कारोबार को संचालित कर रहा था। क्लर्क दीप नारायन यादव का बेटा ब्रजेश कुमार कॉलेज कैंपस में बने आवास में रहता था और यहीं से शराब की तस्करी कर रहा था। गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग की टीम ने आरोपी ब्रजेश कुमार को कॉलेज परिसर से भारी मात्रा में शराब के साथ धर दबोचा।


उत्पाद अधीक्षक सुरेंद्र प्रसाद ने बताया कि छापेमारी के दौरान सदर थाना क्षेत्र के वेदव्यास महाविद्यालय के परिसर से काले रंग की बाइक की डिक्की से शराब की 32 टेट्रा पैक और अंग्रेजी शराब की चार बोतलों को बरामद किया गया। इस संबंध में सौर बाजार निवासी ब्रजेश कुमार को जबकि शराब पीने के आरोप में जयपालपट्टी नीरज कुमार को गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल उत्पाद विभाग की टीम आरोपियों से कड़ी पूछताछ में जुटी है।