बिहार: 7वीं की छात्रा से तीन दिनों तक हैवानियत, 7 दरिंदों ने बंधक बनाकर किया गैंगरेप

बिहार: 7वीं की छात्रा से तीन दिनों तक हैवानियत, 7 दरिंदों ने बंधक बनाकर किया गैंगरेप

BHAGALPUR: भागलपुर में 7वीं की छात्रा को बंधक बनाकर तीन दिनों तक गैगरेप किए जाने का मामला सामने आया है। पीड़ित लड़की अपने दोस्त से मिलने जाने की बात कहकर घर से निकली थी। पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए 6 लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक अभी भी गिरफ्त से बाहर है। घटना जोगसर थाना क्षेत्र की है।


बताया जा रहा है कि बबरगंज इलाके की रहने वाली 7वीं की छात्रा तीन दिन पहले दोस्त के घर जाने की बात कहकर निकली थी लेकिन वापस नहीं लौटी। परेशान परिजन लड़की को संभावित ठिकानों पर तलाश करते रहे लेकिन जब कहीं भी उसका पता नहीं चला तो अंत में पुलिस के पास पहुंचे और घटना की जानकारी दी। घर से निकलने के बाद पीड़ित बच्ची अपने दोस्त के घर जा रही थी इसी बीच आरोपी लड़कों ने उसे घेर लिया और जबरन उठाकर अपने साथ ले गए।


आरोपियों ने पहले सैंडिस कंपाउंड के पास एक कमरे में दो दिन तक रखकर गैंगरेप किया और इसके बाद उसे आदमपुर ले गए। इसी बीच किसी ने पुलिस को इसकी जानकारी दे दी। लड़की के साथ हैवानियत की जानकारी मिलने के बाद पुलिस एक्शन में आई और टीम का गठन करने के बाद छापेमारी कर लड़की को बदमाशों के चंगुल से निकाला। इस दौरान पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जबकि एक अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।