बिहार: चापाकल लगाने के विवाद में चले लाठी-डंडे, दर्जन भर से ज्यादा लोग घायल

बिहार: चापाकल लगाने के विवाद में चले लाठी-डंडे, दर्जन भर से ज्यादा लोग घायल

MADHEPURA : खबर मधेपुरा से है जहां सदर थाना क्षेत्र के मधुबन गांव वार्ड 2 में जमीन पर चापाकल चलाने के विरोध में दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर एक दुसरे पर लाठी, रॉड बरसाया गया। इस घटना में दोनों पक्षों से एक नेत्रहीन महिला समेत लगभग नौ व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। 


यह घटना गुरूवार की है। घायल ठाकुर प्रसाद यादव ने बताया कि वहां लगभग दो कट्ठा जमीन है। जिसमें सुशील यादव ने उक्त जमीन से अपने हिस्से का जमीन किसी को बेच दिया है। बताया गया कि जमीन बेचने के बावजूद उक्त जमीन पर गुरूवार को चापाकल गला रहा था। बताया गया कि चापाकल गलाने को लेकर ठाकुर प्रसाद यादव समेत उनके परिवार के अन्य सदस्यों द्वारा उक्त जमीन पर चापाकल गलाने का विरोध किया गया। इसी दौरान दोनों पक्षों में कहासूनी होते हीं मारपीट शुरू होग गई। बताया गया कि मारपीट के दौरान बीच-बचाव में गई दो महिला समेत उसके परिवार से चार पुरूष गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जबकि दुसरे पक्ष के घायल सुशील यादव ने बताया कि वो अपने हिस्से का 7 धुर जमीन डोमनी देवी को बेचा है। 


बताया गया कि उक्त जमीन डोमनी देवी चापाकल गलवा रही थी। इसी दौरान वे लोग चापाकल गलाने का विरोध करते हुए मारपीट शुरू कर दिया। बताया कि महिला के साथ मारपीट करते देख बीच-बचाव में गया तो उसके साथ भी जमकर मारपीट की गई। इस घटना में इसके पक्ष से नेत्रहीन डोमनी देवी, दिलीप यादव समेत तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए है। इससे इस घटना में दोनों पक्षों से दर्जन से ज्यादे लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को परिजन द्वारा सदर अस्पताल में लाया गया है। जहां इमरजेंसी वार्ड में उनलोगों का इलाज चल रहा है।