बिहार : BJP विधायक को लोगों ने बंधक बनाया, कटाव को लेकर हैं परेशान

बिहार : BJP विधायक को लोगों ने बंधक बनाया, कटाव को लेकर हैं परेशान

BHAGALPUR : भागलपुर जिले से इस वक्त की ताजा खबर सामने आ रही है। बिहपुर से बीजेपी विधायक इंजीनियर शैलेंद्र को स्थानीय लोगों ने बंधक बनाया है। भागलपुर के आजाद नगर में बीजेपी विधायक को लोगों ने बंधक बनाया है। बताया जा रहा है कि इलाके में कटाव रोधी काम को लेकर स्थानीय लोग सरकार से नाराज हैं और इसी वजह से लोगों ने विधायक को ही बंधक बना लिया है।


दरअसल, बिहपुर विधायक ई. कुमार शैलेंद्र केंद्र सरकार के आठ साल पूरे होने पर ग्रामीणों को सरकार की आठ साल की उपलब्धि बताने के लिए सभा को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान ग्रामीणों ने बाढ़ और विस्थापितों की समस्या को विधायक से समक्ष रखा। इसी दौरान कुछ ग्रामीण आक्रोशित हो गए और विधायक को बंधक बना लिया। बीजेपी विधायक लोकमानपुर पंचायत के सिंहकुंड गांव में मोदी सरकार के आठ साल पूरे होने पर सेवा सुशासन और गरीब कल्याण कार्यक्रम के अंतर्गत सभा करने गांव पहुंचे थे। तभी ग्रामीणों ने उन्हें चारों तरफ से घेर लिया।


जानकारी के मुताबिक विधायक ई कुमार शैलेंद्र  ग्रामीणों को मोदी सरकार की आठ साल की उपलब्धि को बता रहे थे। इसी दौरान लोगों ने बाढ़ की समस्‍या का मुद्दा उठा दिया और कटाव निरोधी कार्य की मांग को लेकर उन्हें बंधक बना लिया। ग्रामीणों का कहना है कि जब तक गांव में कटाव निरोधी कार्य शुरू नहीं हो जाता, तब तक विधायक को गांव से बाहर जाने नहीं दिया जाएगा।


इसके साथ ही ग्रामीणों ने गांव में व्याप्त अव्यवस्था और बहदाली को लेकर भी अपना गुस्सा जाहिर किया। बता दें कि इस गांव में कोसी नदी के कारण लगातार कटाव जारी है। ग्रामीण लगातार कटाव निरोधी कार्य शुरू करने की मांग सरकार और जिला प्रशासन से कर रहे हैं। ग्रामीणों को डर है कि समय रहते कटाव निरोधी काम शुरू नहीं हुआ तो आने वाले समय में कई ग्रामीणों के घर नदी में विलीन हो जाएंगे। मांग पूरी होता नहीं देख ग्रामीण आक्रोशित हो गए और विधायक को बंधक बना लिया।