बिहार: बीजेपी नेता की संदिग्ध मौत से सनसनी, पड़ोसी के घर से मिला शव; हत्या की आशंका

बिहार: बीजेपी नेता की संदिग्ध मौत से सनसनी, पड़ोसी के घर से मिला शव; हत्या की आशंका

ARARIA: बड़ी खबर अररिया से आ रही है, जहां एक बीजेपी नेता की शव संदिग्ध हालत में मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। बीजेपी नेता का शव पड़ोसी के घर से बरामद होने के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही। घटना नगर थाना क्षेत्र के शिवपुरी इलाके की है।


दरअसल, बीजेपी के पूर्व जिला उपाध्यक्ष राजीव कुमार झा उर्फ पप्पू झा का शव उनके घर से थोड़ी ही दूरी पर उनके पड़ोस में रहने वाले प्रकाश गुप्ता के घर से मिला है। मृतक बीजेपी नेता के मुंह और नाक से खून निकल रहा था। पप्पू झा बीजेपी जिला कार्यसमिति के सदस्य थे। मूल रूप से वह जोकीहाट थाना क्षेत्र के रहने वाले थे और बीजेपी के सक्रिय नेता थे।


घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम मामले के छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने मृतक बीजेपी नेता के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। मृतक बीजेपी नेता के परिजनों में घटना के बाद कोहराम मच गया है। परिजनों ने गला दबाकर हत्या किए जाने की आशंका जताई है।


घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे एएसपी रामपुकार सिंह, एसपी अमित रंजन के साथ पुलिस के अन्य अधिकारी छानबीन कर रहे हैं। पुलिस ने सभी बिंदुओं पर अपनी छानबीन शुरू कर दी है। मौके पर एफएसएल और डॉग स्क्वायड के साथ साथ पुलिस के आला अधिकारी भी पहुंचे हैं। घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।