बिहार बंद को जाप का भी मिला समर्थन, बोले राजू दानवीर.. सरकार की गलत नीतियों के कारण जल रहा देश

बिहार बंद को जाप का भी मिला समर्थन, बोले राजू दानवीर.. सरकार की गलत नीतियों के कारण जल रहा देश

PATNA: अग्निपथ स्कीम को वापस लिए जाने की मांग को लेकर कल विभिन्न छात्र संगठनों ने बिहार बंद बुलाया है। कल के बंद को जन अधिकार पार्टी ने भी अपना समर्थन दिया है। इस बंद को सफल बनाने के लिए जन अधिकार युवा परिषद पूरी मजबूती के साथ छात्रों के साथ खड़ा है। जाप युवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर ने कहा है केंद्र सरकार की गलत नीतियों के कारण आज पूरा देश जल रहा है।


राजू दानवीर ने कहा है कि रोजगार संघर्ष संयुक्त मोर्चा एवं सेना भर्ती जवान मोर्चा द्वारा 18 जून को बिहार बंद का आयोजन किया जा रहा है। इस बंद को जन अधिकार युवा परिषद के साथी पूरी मजबूती के साथ शांतिपूर्ण तरीके से सफल बनायें, ताकि केंद्र में बैठी तानाशाह सरकार की नींद खुले और सरकार अग्निपथ योजना को वापस ले। उन्होंने कहा कि सेना के साथ किसी भी तरह का खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।


दानवीर ने कहा कि आज जो देश जल रहा है, उसके लिए केंद्र सरकार जिम्मेदार है। यह सरकार बार बार अपनी गलत नीतियों से युवाओं को ठेस पहुंचाती है। दानवीर ने कहा कि देश के पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री ने जय जवान, जय किसान का नारा दिया था, जिसको ताक पर रख कर देश की मौजूदा सरकार किसान के बाद अब जवान को तबाह करने की योजना बना रही है। आजादी के अमृत महोत्सव और 8 साल का जश्न विवादों से भरा है।


उन्होंने कहा कि विज्ञापनों से अपनी नाकामी छुपाने वाली सरकार ने देश दुनिया में हर जगह देश को शर्मसार किया है। 8 साल में इस सरकार ने सब कुछ बेच दिया। नौकरी खत्म कर दी। अब सेना को बर्बाद करने का पूरा प्लान कर लिया है। 56 इंची वाले फर्जी राष्ट्रवादी लोग आज हमारे देश के सच्चे राष्ट्र प्रेमियों पर अग्निपथ योजना लागू कर उनके सम्मान को ठेस पहुंचाने का काम कर रहे हैं। यह योजना राष्ट्रविरोधी योजनाओं की तरह प्रतीत हो रहा है। इसे केंद्र सरकार तुरंत वापस ले और सभी युवाओं एवं सेना से माफी मांगे।