बिहार: बकरी चराने घर से निकली थी किशोरी, बंधक बनाकर तीन दिन तक रेप करते रहे दरिंदे

बिहार: बकरी चराने घर से निकली थी किशोरी, बंधक बनाकर तीन दिन तक रेप करते रहे दरिंदे

BAGAHA: बगहा में गैंगरेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां 14 साल की किशोरी के साथ गांव के ही दो लड़कों ने लगातार तीन दिनों तक रेप किया। आरोपियों ने किशोरी को तीन दिनों तक भूखे प्यासे रखा और बंधक बनाकर गन्ने के खेत में तीन दिनों तक उसकी अस्मत को लुटते रहे। तीन दिनों के बाद बदहवास किशोरी घर पहुंची और घटना की जानकारी परिजनों को दी। किशोरी के परिजनों ने थाने पहुंचकर पुलिस ने न्याय की गुहार लगाई है। घटना पठखौली ओपी क्षेत्र के एक गांव की है।


बताया जा रहा है कि पीड़ित किशोरी बीते 15 नवंबर की दोपहर बकरी चराने के लिए घर से बाहर निकली थी। वह खेत में बकरियों को चरा रही थी, इसी दौरान गांव के ही दो युवक वहां पहुंचे और किशोरी को अगवा कर गन्ने के खेत में ले गए। गन्ने के खेत में किशोरी का हाथ और पैर बांधकर दोनों आरोपियों ने बारी बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। उधर, काफी समय बीत जाने के बावजूद जब लड़की घर नहीं पहुंची तो परिजनों को शंका हुई। फिर क्या था किशोरी का अपहरण होने की बात पूरे गांव में जंगल की आग की तरफ फैल गई।


काफी खोजबीन के बावजूद किशोरी का कहीं पता नहीं चल रहा था। 18 नवंबर को पीड़ित किशोरी किसी तरह से बदमाशों को चकमा देकर उनके चंगुल से भाग निकली और घर पहुंचकर परिजनों को घटना की पूरी जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन थाने पहुंचे और दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया। पुलिस ने पीड़िता के पिता के आवेदन पर गांव के ही 25 वर्षीय सिंहासन यादव और 19 वर्षीय परदेशी धांगड़ के खिलाफ अपहरण और रेप का मामला दर्ज कर लिया है और दोनों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई है।