बिहार : बहू को जिंदा जला ले गए श्मशान घाट, फिर जो हुआ आप सोच भी नहीं सकते..

बिहार : बहू को जिंदा जला ले गए श्मशान घाट, फिर जो हुआ आप सोच भी नहीं सकते..

CHHAPRA : इस वक्त बिहार के छपरा से दिल दहलाने वाली खबर आ रही है जहां एक विवाहित शादी तीन साल के तीन साल बाद अपने ससुरालवालों की दरिंदगी का शिकार हो गई. वही महला के परिवार वालों आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल के लोगों का व्यवाहार ठीक नहीं था लेकिन हमें पता नहीं था कि बेटी जिंदा जला दी जाएगी.


घटना बिहार के छपरा जिले का है. यहां एक विवाहिता को ससुराल के लोगों ने जिंदा जलाकर उसकी हत्या कर दी. और मामले को छिपाने के लिए सिलेंडर विस्फोट की बात ससुराल वालों द्वारा कही गई लेकिन महिला के मायके वालों की शिकायत के बाद पुलिस ने श्मशान घाट से अधजली लाश को बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाई. बता दें मृत महिला आरती ससुराल में दर्दनाक मौत दी गई है उसकी शादी तीन साल पहले ही हुई थी.


बता दें खैरा थाना क्षेत्र के कोरेया गांव निवासी जयप्रकाश साह पुत्री आरती देवी के मायके वालों ने बताया कि हमारी बेटी को जिंदा जला दिया गया और शव को चोरी छिपे जलाने के लिए श्मशान घाट ले जाया गया. मृत महिला के परिजनों ने बताया कि आरती की शादी तीन साल पहले मढ़ौरा थाना क्षेत्र के नरहारपुर गांव निवासी कौलेश साह के पुत्र धर्मेंद्र साह से हुई थी. वहीं शादी के बाद से ही आपसी विवाद होते रहे है. पुलिस मामले ले जांच में जुटी है.