बिहार: बदमाशों ने युवकी की हत्या कर शव को जमीन में दफनाया, प्रेम प्रसंग में मर्डर की आशंका

बिहार: बदमाशों ने युवकी की हत्या कर शव को जमीन में दफनाया, प्रेम प्रसंग में मर्डर की आशंका

SAMASTIPUR: समस्तीपुर में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां अपराधियों ने पहले तो युवक की बेरहमी से पिटाई की और बाद में उसकी हत्या कर शव को सुनसान जगह पर दफना दिया। मंगलवार के युवक का शव खेत से मिलने के बाद ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जमीन खोदकर युवक का शव निकाला। फिलहाल युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है।


बताया जा रहा है कि मंगलवार की सुबह लोग खेतों की तरफ गए थे। इसी दौरान विभूतिपुर थाना क्षेत्र के देसरी दुर्गास्थान ढाला के पास बूढ़ी गंडक नदी किनारे गेहूं के खेत में युवक का शव देखा। शव मिलने की जानकारी मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई। युवक के शरीर पर कमर के नीचे कपड़े नहीं थे। शव से कुछ ही दूरी पर युवक का जिंस और अंडरवियर मिला है। वहीं मौके से कई टुकड़े में टूटा हुआ एक बेल्ट भी बरामद किया गया है।


आशंका जताई जा रही है कि प्रेम प्रसंग को लेकर युवक क हत्या की गई है। शव को छिपाने के लिए बदमाशों ने उसे जमीन के अंदर दफना दिया गया था हालांकि युवक का सिर मिट्टी से बाहर निकला हुआ था। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस युवक की शिनाख्त में जुटी है। पुलिस ने भी हत्या के पीछे अवैध संबंध को कारण बताया है।