बिहार : शॉर्ट सर्किट से चार घरों में लगी भीषण आग, आग में झुलसकर एक महिला की मौत ; कई अन्य लोग भी झुलसे

बिहार : शॉर्ट सर्किट से चार घरों में लगी भीषण आग, आग में झुलसकर एक महिला की मौत ; कई अन्य लोग भी झुलसे

MUZAFFARPUR : बिहार में भीषण गर्मी और तेज पछुआ हवा के कारण राज्य के अलग-अलग जिलों में अगलगी की घटनाएं लगातार हो रही हैं। ताजा मामला मुजफ्फरपुर से सामने आया है। जहां शॉर्ट सर्किट से लगी आग में चार घर चलकर राख हो गए। इस घटना में एक महिला की मौत भी हो गई। जबकि कई अन्य लोग आग से झुलस गए हैं। यह घटना सरैया थानाक्षेत्र के बखरा ब्रह्मपुरा गांव की है।


बताया जा रहा है कि ब्रह्मपुरा गांव निवासी लालू पासवान के घर में बिजली के शॉर्ट सर्किट से अचानक आग लग गई। जब तक लोग कुछ समझ पाते, तबतक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और देखते ही देखते आसपास के तीन और घरों को अपनी चपेट में ले लिया। स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पाने की भरपूर कोशिश की। जिसमें कई लोग बुरी तरह से झुलस गए।


घटना की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। झुलसे लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां इलाज के दौरान एक महिला की मौत हो गई। महिला की पहचान सरैया थानाक्षेत्र के बखरा ब्रह्मपुरा गांव निवासी राम प्रवेश पासवान की पत्नी सीता देवी के रुप में हुई है। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है।