बिहार : आय से अधिक संपत्ति के मामले में DFO के घर निगरानी की रेड, पटना में मिले करोडों के फ्लैट के कागजात

बिहार : आय से अधिक संपत्ति के मामले में DFO के घर निगरानी की रेड, पटना में मिले करोडों के फ्लैट के कागजात

SUPAUL : खबर सुपौल से है, जहां निगरानी विभाग की टीम ने आय से अधिक संपत्ति के मामले में बड़ी कार्रवाई की है। निगरानी की टीम ने सुपौल के DFO  के घर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान निगरानी की टीम कैश, जेवर और करोड़ों रुपए के फ्लैट के कागजात को बरामद किया है। शनिवार की देर शाम निगरानी की टीम ने भारी संख्या में पुलिस बल के साथ DFO के घर की घेराबंदी कर डीएफओ की चल-अचल संपत्ति की जांच की।


डीएफओ सुनील कुमार शरण के आवास पर निगरानी विभाग की टीम ने छापेमारी की है। जानकारी के मुताबिक DFO के खिलाफ पटना में आय से अधिक संपत्ति मामले को लेकर 28 अप्रैल को केस दर्ज हुआ था। केस दर्ज होने के बाद निगरानी की टीम सुपौल पहुंची और डीएफओ के घर रेड किया। जहां डेढ़ लाख कैश, जेवरात और पटना में करोड़ों रुपए के फ्लैट के कागजात मिले हैं। निगरानी ने डीएफओ के 12 बैंक खातों के कागजात को भी सीज किया है। 


पूरे मामले पर निगरानी के डीएसपी संजय जायसवाल ने बताया किडीएफओ सुनील कुमार शरण के खिलाफ पटना के निगरानी थाना में मामला दर्ज किया गया है। कोर्ट से आदेश मिलने के बाद डीएफओ के कार्यालय और आवास पर छापेमारी की गई। डीएफओ के पटना स्थित आवास पर भी छापेमारी हुई है।