बिग ब्रेकिंग : दारोगा ने किया सुसाइड, खुद को गोली मारकर दे दी जान

बिग ब्रेकिंग : दारोगा ने किया सुसाइड, खुद को गोली मारकर दे दी जान

KHAGARIA : बड़ी खबर खगड़िया से आ रही है, जहां एक दारोगा ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली है। इस घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। सहरसा के रहने वाले दारोगा सुरेंद्र यादव नगर थाना में पदस्थापित थे। घटना की जानकारी मिलते ही जिले के वरीय पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। दारोगा ने अचानक इतना बड़ा कदम क्यों उठा लिया फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका है।


जानकारी के मुताबिक दारोगा रविवार के नगर थाना परिसर में स्थित अपने आवास में थे। इसी दौरान उन्होंने अपने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली। गोली चलने की आवाज सुनकार थाने में मौजूद जवान उनके आवास की तरफ भागे। जहां खून से लथपथ दारोगा सुरेंद्र यादव जमीन पर गिरे हुए थे। आनन-फानन में उन्हें सदर अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने दारोगा को मृत घोषित कर दिया।


घटना की जानकारी मिलते ही एसपी अमितेश कुमार समेत अन्य वरीय अधिकारी अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली। बताया जा रहा है कि दारोगा सुरेंद्र यादव लंबे समय से बीमार चल रहे थे और अक्सर तनाव में रहते थे। पुलिस द्वारा घटना की जानकारी उनके परिजनों को दे दी गई है। फिलहाल पुलिस ने मौत के सभी बिंदुओं पर अपनी जांच शुरू कर दी है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।