भीषण रोड एक्सीडेंट में 18 लोगों की मौत, इलाके में हड़कंप

भीषण रोड एक्सीडेंट में 18 लोगों की मौत, इलाके में हड़कंप

DESK : इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां भीषण सड़क हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई है. हालांकि ये दोनों घटनाएं अलग-अलग राज्यों की हैं. पहली घटना कर्नाटक के बेंगलुरु की है जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई है. वहीं, दूसरी घटना राजस्थान के नागौर में हुई जहां 11 लोगों की मौत हो गई है. इन दोनों घटनाओं के बाद से घटनास्थल पर कोहराम मच गया है. 


मिली जानकारी के अनुसार, कर्नाटक के बेंगलुरु सिटी के कोरामंगला में एक ऑडी Q3 बहुत तेज रफ्तार में थी और इसी वजह से अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकरा गई. इस दर्दनाक हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई. इनमें से 6 लोगों की मौत तो मौके पर ही हो गई थी, जबकि एक की मौत अस्पताल ले जाते हुए रास्ते में हो गई. 


हादसे में जान गंवाने वालों में 3 महिलाएं और 4 पुरुष हैं. इस हादसे में जान गंवाने वालों की उम्र ज्यादा नहीं थी. इनमें से एक हरियाणा और एक केरल का रहने वाला भी थी. हादसे में जिनकी जान गई उनमें करुणा सागर, बिंदु (28), इशिता (21), डॉ. धनासु (21), अजय गोयल, उत्सव और रोहित (23) शामिल है. 


दूसरी घटना राजस्थान के नागौर के श्रीबालाजी के पास हुई. बताया जाता है सुबह भीषण हादसे से मध्य प्रदेश के 11 लोगों की मौत हो गई है. नोखा बाइपास पर एक तूफान जीप और ट्रेलर के बीच भीषण टक्कर हुई थी. एक्सीडेंट में 4 लोग गंभीर घायल भी हैं. हादसे के बाद हाईवे पर काफी लंबा जाम लग गया है. सभी मृतक MP के देवास जिले के सजनखेड़ाव दौलतपुर के रहने वाले बताए जा रहे हैं. मरने वालों में 8 महिलाएं और 3 पुरुष हैं. 


बताया जा रहा है कि सामने से आ रहे ट्रेलर ने जीप को टक्कर मार दी. यह हादसा इतना दर्दनाक था कि मौके पर ही 8 लोगों की मौत हो गई. तीन लोगों ने अस्पताल जाते वक्त दम तोड़ दिया. इनमें कई लोगों के शव जीप में ही फंसे रहे. हादसे के दौरान स्थानीय लोग वहां पहुंचे और पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी. स्थानीय लोगों की मदद से शवों को बाहर निकाला गया.