भीषण सड़क हादसे में 5 की दर्दनाक मौत, अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने खेत के पास बैठे युवकों को रौंदा

भीषण सड़क हादसे में 5 की दर्दनाक मौत, अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने खेत के पास बैठे युवकों को रौंदा

JHARKHAND:झारखंड के पलामू जिले से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। जहां भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गयी है। बताया जा रहा है कि पांच युवक खेत के पास बैठे थे तभी एक तेज रफ्तार से आ रही स्कॉर्पियो ने उन्हें रौंद डाला।


इस हादसे में मौके पर ही चार युवकों की मौत हो गयी जबकि स्कॉर्पियो के पलट जाने के कारण उसमें सवार ड्राइवर की भी मौत हो गयी है। जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया है जहां वह जिन्दगी और मौत के बीच जूझ रहा है। घटना डुमरिया के विशुनपुर मोड़ की है। 


इस दर्दनाक सड़क हादसे से इलाके में अफरा-तफरी मच गयी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पांच युवकों के शव को कब्जे में लिया वही गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। अस्पताल में भर्ती युवक की हालत काफी नाजुक बतायी जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार खेत के पास बैठे सभी युवक बर्थडे पार्टी मनाने के बाद बैठे हुए थे और आपस में बातचीत कर रहे थे। 


तभी तेज गति से आ रही स्कॉर्पियों युवकों को रौंद डाला जिससे चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी। वही स्कॉर्पियो पलटने के बाद ड्राइवर ने भी दम तोड़ दिया। मृतकों की पहचान फिरोज अंसारी, नीतीश, विवेक, आशीष के रुप में हुई है। जबकि एक युवक जिसकी हालत गंभीर बतायी जा रही है उसकी पहचान गौरव के तौर पर हुई है। स्कॉर्पियों के ड्राइवर की पहचान अभी नहीं हो पायी है। 


पुलिस ने फिलहाल स्कॉर्पियों को जब्त कर लिया है और स्कॉर्पियों के मालिक और ड्राइवर की पहचान करने में जुट गयी है। एक साथ इलाके के चार युवकों की दर्दनाक मौत से लोग भी सकते में हैं। वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। शव को कब्जे में लेकर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।