भीषण गर्मी से परेशान होकर तालाब में नहाने गये थे 3 बच्चे, गहरे पानी में डूबने से तीनों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

भीषण गर्मी से परेशान होकर तालाब में नहाने गये थे 3 बच्चे, गहरे पानी में डूबने से तीनों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

BOKARO: झारखंड के बोकारो से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। जहां अमृत सरोबार तालाब से तीन बच्चों की लाश बरामद होने से इलाके में सनसनी फैल गयी। बता दें कि पेटरवार प्रखंड स्थित ब्लॉक कॉलोनी में स्थित बिशेश्वर धाम मंदिर परिसर में यह अमृत सरोबार तालाब है। जहां खेलने के लिए तीनों बच्चे बुधवा को गये हुए कि अचानक भीषण गर्मी से बचने के लिए वहां नहाने चले गये तभी तीनों तालाब में समा गये। 


देर शाम तक जब बच्चे अपने-अपने घर नहीं लौटे तब परेशान परिजनों ने उन्हें चारों ओर ढूंढा लेकिन बच्चों का कोई अता पता नहीं चल सका। थक हार कर परिजन पेटरवार थाने पहुंचे जहां इस बात की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस बच्चों की खोजबीन में जुट गयी। लेकिन तभी गुरुवार की अहले सुबह मंदिर के पास से गुजर रहे लोगों की नजर सरोबार तालाब के पानी में छहला रहे शव पर गयी।


जिसके बाद यह बात जंगल में आग की तरह फैल गयी। शव मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची जिसके बाद तीनों की लाश तालाब से बाहर निकाला गया। परिजनों ने अपने-अपने बच्चों की पहचान की। जिसके बाद पुलिस ने तालाब से बरामद हुए तीन लाश को पोस्टमार्टम में लिए भेजा। 


मृत बच्चों की पहचान गुलाम रसूल के पुत्र 11 वर्षीय आरिफ और 8 वर्षीय तालिब हुसैन के रूप में हुई है। जबकि तीसरे की पहचान रितवरन महतो के बेटे 9 वर्षीय विवेक महतो के रूप में हुई है। तीनों पोडदाग और सदमा कला का निवासी था। इस घटना से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। वही गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।