भाषण में अटकने पर तेजस्वी हुए ट्रोल तो बचाव में उतरी रोहिणी, ट्वीट कर कह दी बड़ी बात

भाषण में अटकने पर तेजस्वी हुए ट्रोल तो बचाव में उतरी रोहिणी, ट्वीट कर कह दी बड़ी बात

PATNA : बिहार विधानसभा के शताब्दी समारोह संपन्न होते ही बिहार में सियासी सरगर्मी बढ़ गया है. तेजस्प्रवी यादव के प्रधानमंत्री के सामने भाषण में अटकने कि चर्चा भी तेज़ है. दरअसल, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव प्रधानमंत्री के सामने भाषण देते हुए 4 मिनट में 6 बार अटके, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल भी हो रहा है. सत्ताधारी दल के नेता और कार्यकर्ता तेजस्वी यादव पर तंज भी कसते नज़र आ रहे हैं, तो वहीं अब भाई के बचाव में रोहिणी आचार्य मैदान में उतर आई हैं। 



रोहिणी आचार्य ने अपने ट्वीटर हैंडल के माध्यम से लिखा है, पूरा सिस्टम ही उस नौजवान की बदनामी में लग गया है. तिल का ताड बनाया जा रहा है. रोहिणी आचार्या ने कहा है कि सवाल ये तो नही था...किसने रुक कर बोला...किसने अटक कर बोला...कौन जुमलाजीवी था.या कौन टेलीप्रोम्प्टरजीवी था...सवाल तो बिहार के बेरोजगार नौजवान का था...सवाल तो कानून व्यवस्था कि बिगड़ी हालात का था,,,सवाल तो फिसड्डी बिहार बनाने वालों से था.रोहिणी आचार्या ने कहा की अफसोस पूरा सिस्टम एक नौजवान कि बदनामी में लग गया और बात को तिल का ताड बनाने में जुट गया.



बता दें कि बिहार विधानसभा के शताब्दी समापन समारोह मंगलावर को सम्प्पन हुआ, जिसमे भाषण देते हुए तेजस्वी यादव कई बार अटकते नजर आये.