भ्रष्टाचार के युवराज को खिलौना दे दिया गया है, तेजस्वी पर सम्राट का हमला..अब घर में बैठकर खेलते रहेंगे

भ्रष्टाचार के युवराज को खिलौना दे दिया गया है, तेजस्वी पर सम्राट का हमला..अब घर में बैठकर खेलते रहेंगे

PATNA: नीतीश कुमार के नेतृत्व में बनी नयी सरकार ने सोमवार को विश्वास मत हासिल कर लिया. सदन में हुई वोटिंग में नीतीश कुमार के पक्ष में 129 मत पड़े. विधानसभा में विश्वास मत की जीत से बीजपी कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं। भाजपा कार्यकर्ताओं ने जीत का जश्न मनाकर अपनी खुशी को जाहिर किया। कार्यकर्ताओ ने एक दूसरे को अबीर-गुलाल लगाया और मिठाई खिलाकर जीत का जश्न मनाया।


सदन से बाहर निकलने के बाद बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष व बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने मीडिया से बातचीत की। एनडीए सरकार के विश्वास मत हासिल करने पर खुशी जतायी। इस दौरान उन्होंने तेजस्वी यादव और लालू परिवार पर जमकर हमला बोला। कहा कि भ्रष्टाचार के युवराज को साफ तौर पर बता दिया गया है कि एक-एक फाइल खुलेगी और एक-एक जांच होगी। 


सत्ता का दुरुपयोग करके जो धन अर्जन किया कौन-कौन इसमें शामिल था। उस धन का एक-एक हिसाब जनता को देना पड़ेगा। ये लोकतंत्र है लोक लज्जा से चलता है। ये लोग जिस तरह से दो दिन पहले तक तांडव कर रहे थे वो सारा पोल खुलेगा। मुख्यमंत्री जी ने खुद कहा है कि इसकी जांच होगी। हमारे पार्टी का बहुमत था लेकिन जिनका बहुमत नहीं था तब वो कह रहे थे कि खेला करेंगे। 


सम्राट चौधरी ने कहा कि बच्चे को हमलोगों ने खिलौना दे दिया है थोड़ा घर में खिलौना से खेल लेंगे। बच्चा पर बहुत कुछ नहीं बोला जाता है बच्चे को खेलने दीजिए। पार्टी के विधायकों को यदि किसी ने कोई गलत करने का प्रयास किया है तो उसकी जांच होगी। 


वही छपरा के नगरपालिका चौक पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने एनडीए जिन्दाबाद का नारा लगाकर नई सरकार का स्वागत किया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने जीत का जश्न मनाकर अपनी खुशी को जाहिर किया। कार्यकर्ताओ ने एक दूसरे को अबीर-गुलाल लगाया और मिठाई खिलाकर जीत का जश्न मनाया।भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना था कि खेला करने की बात करने वालों के साथ ही खेला हो गया और उनके हाथ में खिलौना थमा दिया गया है अब वो घर बैठकर खिलौना से खेलते रहे।