भारत और न्यूजीलैंड मैच को लेकर रांची की ट्रैफिक व्यवस्था बदली, इन रास्तों का करें इस्तेमाल

भारत और न्यूजीलैंड मैच को लेकर रांची की ट्रैफिक व्यवस्था बदली, इन रास्तों का करें इस्तेमाल

RANCHI : भारत और न्यूजीलैंड के बीच शुक्रवार को होने वाला क्रिकेट मैच को लेकर रांची की ट्रैफिक बदल दी गई है। ट्रैफिक पुलिस ने जेएससीए स्टेडियम से जोड़ने वाले मार्गों की ट्रैफिक व्यवस्था में बदलाव किया है। इसके साथ ही वाहन को लेकर में निर्धारित की गई। मैच शुरू होने से पूर्व स्टेडियम तक पहुंचने के लिए और मैच खत्म होने के बाद वापस जाने के लिए वाहनों को निर्धारित रूट से आना जाना होगा।


अगर वैकल्पिक मार्ग की बात करें तो रातु, मंडार चन्हो जाने के लिए तिरिल, कुटे व नाव टोली से नयासराय होते हुए रिंग रोड का इस्तेमाल करना होगा। नगड़ी, इटकी, बेड़ों क्षेत्र जाने के लिए तिरिल, कुटे व नवाटोली से नयासाराय होते हुए रिंग रोड का इस्तेमाल कर सकते हैं। कांके, पिठौरिया व ओरमांझी के लिए नयासराय होते हुए रिंग रोड होकर तिलता चौक से जा सकते हैं।


वहीं, मैच देखने आने वाले भी वीआईपी और वीवीआईपी के लिए शहीद मैदान मोड़, मौसीबाड़ी, तिरिल मोड़ होकर क्रिकेट स्टेडियम के नॉर्थ गेट के बगल वाले वीआईपी मार्ग से प्रवेश कर पार्किंग स्थल में जाना होगा। जबकि लाल पास युक्त वाहन क्रिकेट स्टेडियम के दक्षिण गेट से प्रवेश कर पार्किंग स्थल तक जाएंगे। मीडिया पास युक्त वाहन धुर्वा गोल चक्कर वर्मा बस स्टैंड होकर क्रिकेट स्टेडियम के दक्षिण गेट से प्रवेश कार्ड पार्किंग स्थल तक जा सकेंगे।


वहीं सामान्य वाहन संत थॉमस स्कूल के पास प्रभात तारा मैदान, मियां मार्केट, तीन मुहाना, सखुया बागान, जवाहरलाल स्टेडियम, धुर्वा गोल चक्कर मैदान दिल मोड़ के पास पार्किंग कर सकेंगे।


आपको बताते चलें कि, भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रहे फ्रिज का पहला t20 मैच आज रांची में होना है जिसको लेकर पिछले कई दिनों से रांची में टिकटों की खरीदारी की जा रही है मैं जताई जा रही है कि यहां पहले से अधिक भीड़ देखने को मिलेगा।