भागलपुर: पुलिस हिरासत में मौत के मामले में एक्शन, बरारी थानाध्यक्ष सस्पेंड..जांच के आदेश

भागलपुर: पुलिस हिरासत में मौत के मामले में एक्शन, बरारी थानाध्यक्ष सस्पेंड..जांच के आदेश

BHAGALPUR : पुलिस हिरासत में पिटाई से मौत के मामले में हंगामे के बाद अब भागलपुर के बरारी थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार को निलंबित कर दिया गया है। भागलपुर की एसएसपी निताशा गुड़िया ने इस मामले में थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार को सस्पेंड करते हुए जांच के आदेश दे दिए हैं।


भागलपुर में सिंचाई विभाग के कर्मी संजय यादव को पुलिस ने मारपीट के एक मामले में हिरासत में लिया था। पुलिस कस्टडी में संजय यादव की पिटाई की गई थी और हिरासत में ही उसकी मौत हो गई। आज सुबह से बरारी थाने को आक्रोशित लोगों ने घेर रखा था और बवाल बढ़ने के बाद एसएसपी खुद थाने पहुंची थी। अब इस मामले में थानाध्यक्ष के ऊपर गाज गिरी है।


क्या है पूरा मामला...

भागलपुर में पुलिस की पिटाई से सिंचाई विभाग के एक कर्मी की मौत हो गई थी। होली के दिन मारपीट की घटना के बाद भागलपुर पुलिस ने सिंचाई विभाग के एक कर्मी को हिरासत में लिया था जिसकी मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि पुलिस की पिटाई से सिंचाई विभाग के कर्मी की मौत हुई। 


घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक के सिंचाई विभाग के कर्मी संजय यादव की मौत पुलिस से हिरासत में हुई। होली के दिन भागलपुर के मायागंज में शाम के वक्त मारपीट की एक घटना हुई थी। इसके बाद बरारी थाना की पुलिस ने सिंचाई विभाग के कर्मी संजय यादव को हिरासत में लिया था। रात के 10 बजे पुलिस उसे लेकर थाने गई थी और उसकी पिटाई की थी। जिसके बाद थाने में ही संजय यादव की मौत हो गई।