सुहागरात के तीसरे दिन ही भाग गई पत्नी, ननिहाल में दूसरे लड़के से प्यार करती थी

सुहागरात के तीसरे दिन ही भाग गई पत्नी, ननिहाल में दूसरे लड़के से प्यार करती थी

BHAGALPUR :   प्रेम-प्रसंग की एक अजीबोगरीब घटना भागलपुर जिले से सामने आई है. जहां एक नाबालिग लड़की शादी के तीसरे दिन ही अपने आशिक के यहां भाग गई. जब लड़की अपने प्रेमी के यहां पहुंची तो वहां काफी हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. प्रेमी के घरवालों के उसे साथ रखने से इनकार कर दिया, जिसके बाद पुलिस बुलानी पड़ी. दोनों के नाबालिग रहने के कारण पुलिस ने बॉन्ड भरवाकर परिजनों के हवाले कर दिया.


मामला भागलपुर जिले के नाथनगर थाना इलाके का है, जहां एक प्रेमी युगल ने हाई वोल्टेज ड्रामा खड़ा कर दिया. दरअसल कहलगांव की रहने वाली एक लड़की लॉकडाउन के दौरान कुछ दिन के लिए अपने ननिहाल गई थी. इस दौरान नानी के घर ही एक पड़ोसी लड़के से उसे प्यार हो गया. लड़का भी नाबालिग भी बताया जा रहा है, जिसे इस लड़की दिल दे बैठी थी. जब दोनों नाबालिग की प्रेम कहानी परिवारवालों को पता चली तो लड़की के परिवारवालों ने बेटी की शादी 14 दिसंबर को मुंगेर में कर दी.


14 दिसंबर को शादी होने के बाद उसके घर वालों ने 15 की सुबह उसकी विदाई कर दी. विदाई के तीसरे दिन ही लड़की ससुराल से भागकर अपने मायके यानी कि कहलगांव पहुंच गई. जब परिवारवालों ने उसे अपने पति के पास मुंगेर जाने को कहा तो गुरुवार को लड़की सीधे अपने प्रेमी के यहां यानी कि ननिहाल पहुंच गई. लड़की को देखते ही प्रेमी के घरवाले हैरान हो गए.


लड़की ने लड़के के घरवालों से प्रेमी के साथ रहने देने के लिए काफी विनती की, लेकिन लड़केवाले ने लड़की को घर पर रहने नहीं दिया और अपने घर लौट जाने को कह दिया. इस दौरान काफी भीड़ जमा हो गई. लोगों ने उसे काफी समझाने की कोशिश की लेकिन लड़की नहीं मानी. इस दौरान लड़की के प्रेमी ने उसका साथ दिया. लड़का-लड़की दोनों एक कमरे में चले गए और उन्होंने अंदर से दरवाजा बंद कर लिया.


लड़का और लड़की ने घरवालों को आत्महत्या करने की धमकी दी. बताया जा रहा है कि उन्होंने एक ही फंदे से फांसी लगाने की भी कोशिश की. जिसकी सूचना संबंधित थाने को दी गई. घटना की जानकारी मिलते ही महिला पुलिस के साथ स्थानीय थाना की टीम पहुंची. पुलिस दोनों को साथ लेकर थाने आई. उसके बाद दोनों के परिवारवालों से बॉन्ड भरवाकर पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया. बॉन्ड में लड़की के बालिग होने पर मर्जी से शादी करने की बात को लिखवाया गया. नाथनगर इंस्पेक्टर मो सज्जाद हुसैन ने बताया कि दोनों के परिजनों ने सहमति जताई है. दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर घर भेज दिया गया है.