बेटी को टॉर्चर करने वाले को समझाना एक बुजुर्ग को पड़ा भारी, मुंह में कालिख और गले में जूते की माला पहनाकर सरेआम घुमाया

बेटी को टॉर्चर करने वाले को समझाना एक बुजुर्ग को पड़ा भारी, मुंह में कालिख और गले में जूते की माला पहनाकर सरेआम घुमाया

KODARMA: झारखंड के कोडरमा में दबंगों की करतूत सामने आई है। दबंगों ने बुजुर्ग के साथ सारी हदें पार कर दी। पहले बुजुर्ग की घर में घुसकर पिटाई की गयी फिर अगले दिन सिर मुंडवाया और चेहरे पर कालिख लगा गले में जूते-चप्पल का माला पहनाकर पूरे इलाके में घुमाया गया। इससे भी मन नहीं भरा तो वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 


बुजुर्ग की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है जबकि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। घटना कोडरमा के तिलैया थाना क्षेत्र के भादोडीह की है। पीड़ित बुजुर्ग पेशे से दर्जी बताये जाते हैं। इस घटना से वे काफी आहत हैं। उनकी बेटी ने तिलैया थाने में 7 दबंगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। 7 में से 3 गिरफ्तार किये जा चुके हैं जबकि 4 अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। 


आरोपियों में भादोदीह इलाके के रहने वाले मो. इश्तियाक सिद्दीकी, मो. मुस्ताक सिद्दकी, मो. अशफाक सिद्दीकी, मो. अरबाज सिद्दीकी, मो. शाहबाज सिद्दीकी, अब्दुल्लाह सिद्दीकी और मो. रवानी शामिल हैं। दबंगों की इस करतूत से इलाके के लोग भी हैरान हैं। पीड़ित परिवार पुलिस से न्याय की मांग कर रहे हैं।


घटना के संबंध में पीड़ित बुजुर्ग की बेटी ने बताया कि आरोपी की बेटी उसे टॉर्चर करती थी। यह बात जब उनके पिता को पता चला तो वो उसे समझाने के लिए गये थे। जो आरोपी को नागवार गुजरा और अगले दिन घर पर पहुंचकर उनके बुजुर्ग पिता की जमकर पिटाई कर दी। इससे भी मन नहीं भरा तो बीच सड़क पर सिर मुंडवाकर गले में जूता चप्पल डालकर घुमाने लगे और इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पीड़ित की बेटी की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को धर दबोचा है जबकि चार अब भी फरार है। पुलिस का दावा है कि फरार चार आरोपी भी जल्द सलाखों के पीछे होंगे।