मातम में बदली खुशियां: बेटी की शादी का कार्ड बांटने निकली थी मां, सड़क हादसे में गई जान

मातम में बदली खुशियां: बेटी की शादी का कार्ड बांटने निकली थी मां, सड़क हादसे में गई जान

NALANDA: नालंदा में शादी की खुशियां देखते ही देखते मातम में बदल गईं। बेटी की शादी का कार्ड बांटने निकली महिला की भीषण सड़क हादसे में मौत हो गई। आगामी 24 नवंबर को महिला की बेटी की शादी थी। घर में शादी की तैयारियां जोरों पर थी। शादी के कार्ड बंटने शुरू हो गए थे लेकिन इसी बीच बड़ा हादसा हो गया और शादी वाले घर में मातम पसर गया।


मृतक महिला की पहचान चंडी थाना क्षेत्र के नारसंडा गांव निवासी विजय राम की पत्नी सुलेखा देवी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि सुलेखा देवी की 7 बेटी हैं। जिसमें दो बेटी की शादी हो चुकी है और तीसरी बेटी की शादी आने वाले 24 नवंबर को होनी है। घर में शादी की सारी तैयारी पूरी कर ली गई हैं। रविवार को सुलेखा देवी अपने दामाद मंटू के साथ बाइक पर सवार होकर बेटी की शादी का कार्ड बांटने के लिए अपनी बहन के यहां सोहसराय आई थी।


शादी की कार्ड बांटने के बाद वह अपने दामाद के साथ बाइक पर सवार होकर अपनी सबसे छोटी बेटी को गोद में लेकर बापस लौट रही थी। इस दौरान भगणविगहा में ब्रेकर के पास बाइक से गिर गई। बाइक से गिरने के बाद सुलेखा देवी गंभीर रूप से घायल हो गई। आनन-फानन में महिला को निजी क्लीनक में भर्ती कराया गया, जहां से डॉक्टरों ने उसे सदर अस्पताल रेफर किया। सदर अस्पताल पहुंचने के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है।