बेमतलब की बात करते हैं BJP नेता, ललन सिंह बोले- जायसवाल और सुशील मोदी में चल रही प्रतिस्पर्धा

बेमतलब की बात करते हैं BJP नेता, ललन सिंह बोले- जायसवाल और सुशील मोदी में चल रही प्रतिस्पर्धा

PATNA: बिहार में इन दिनों बंगले को लेकर सियासत गरम है। सरकार द्वारा पूर्व डिप्टी सीएम रेणू देवी और तारकिशोर प्रसाद को बंगला खाली करने का नोटिस जारी करने पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने सरकार पर सवाल उठाया था। उन्होंने वीआईपी को जेडीयू की बी टीम बताते हुए कहा था कि जो लोग विधायक और MLC नहीं हैं उनके खिलाफ बंगला खाली कराने के लिए कोई कार्रवाई नहीं हो रही है और बीजेपी के लोगों को नोटिस जारी किया जा रहा है। संजय जायसवाल के इस बयान पर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने बड़ी बात कह दी है। उन्होंने कहा है कि संजय जायसवाल और सुशील मोदी के बीच खुद को साबित करने की प्रतिस्पर्धा चल रहा है और इसी प्रतिस्पर्धा में दोनों बेमतलब की बयानबाजी कर रहे हैं।


ललन सिंह ने कहा है कि जेडीयू संजय जायसवाल और सुशील मोदी की बातों को तरजीह नहीं देती है। उन्होंने कहा है कि संजय जायसवाल और सुशील मोदी के बीच बोलने की प्रतिस्पर्धा चल रही है। दोनों में इस बात को लेकर प्रतिस्पर्धा चल रही है कि सबसे अधिक कौन बोलता है। आज संजय जायसवाल कुछ बोलेंगे तो कल सुशील मोदी कुछ कहेंगे, इसलिए उनकी बातों का जवाब देना उचित नहीं समझते हैं, बिना मतलब की बातों का कोई जवाब नहीं दिया जाता है। संजय जायसवाल और सुशील मोदी अगर कोई मतलब की बात करें तब तो उसका जवाब दिया जाएगा।


वहीं कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव में जीत का दावा करते हुए ललन सिंह ने कहा है कि कुढ़नी में महागठबंधन की जीत पहले से तय है। चुनाव में सभी पार्टियों को उम्मीदवार खड़ा करने का हक है लेकिन कुढ़नी की जनता अच्छी तरह से जानती है कि कौन किसकी बी टीम है। वहीं जेडीयू के 70 लाख सदस्य बनाने पर उन्होंने कहा कि युवा देश के भविष्य होते हैं। राजनीति और देश के भविष्य तो युवा ही हैं, हमलोग कितने दिन राजनीति करेंगे। जेडीयू ने युवाओं पर फोकस किया है और सभी वर्ग के युवा जेडीयू के साथ जुड़ रहे हैं। पार्टी ने जो लक्ष्य निर्धारित किया था उसे पूरा कर लिया गया है।