बेलगाम ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचला, मौके पर मौत

बेलगाम ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचला, मौके पर मौत

PATNA: खबर राजधानी पटना की है, जहां आए दिन सड़क दुर्घटना का मामला सामने आते रहता है। ताजा मामला पटना सिटी बायपास स्थित गुरु गोविंद सिंह रोड के पास की है, जहां अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया। जिससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।


बताया जाता है कि पटना सिटी बायपास स्थित गुरु गोविंद सिंह रोड में मंगलवार की सुबह बाइक से दो युवक पटना की तरफ आ रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने बाइक सवार युवकों को कुचल दिया। इस घटना के बाद ट्रक ड्राइवर गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया। इस हादसे में बाइक सवार गौतम कुमार 23वर्षी पिता सुरेश सिंह और बेटा सामंत कुमार 17 वर्ष पिता सुरेंद्र सिंह की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। 


इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया। इस घटना के संबंध में बाईपास थाना के वासुदेव प्रसाद ने बताया कि दोनों अपनी बाइक से परिवार से मिलकर घर लौट रहे थे। इसी दौरान गुरु गोविंद सिंह रोड बाईपास के पास अज्ञात वाहन ने दोनों को टक्कर मार दिया। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शव को उनके परिजनों को सौंप दिया गया है। शव को देखते ही परिजनों में चीख-पुकार मच गई। फिलहाल, पुलिस ट्रक चालक की गिरफ्तारी के लिए छानबीन कर रही है।